सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट का जायजा लेने पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर आने लगी ऐसी प्रतिक्रिया

पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को रात में करीब 9:00 बजे नई दिल्ली में नए संसद भवन का निर्माण स्थल देखने पहुंचे।ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित कई केंद्रीय मंत्री उनके काम की सराहना करने लगे।

New Delhi, PM News
पीएम नरेंद्र मोदी (Photo Source – ANI)

सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट के अंतर्गत बन रहे नए संसद भवन के निर्माण कार्य को देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को रात करीब 9:00 बजे निर्माण स्थल पर पहुंचे थे। पीएम मोदी रविवार को ही अमेरिका से अपने तीन दिवसीय दौरे को पूरा करके भारत वापस आए हैं। ऐसे में उनका सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट का औचक निरीक्षण किए जाने पर सोशल मीडिया पर तमाम प्रकार के रिएक्शन आ रहे हैं।

कई केंद्रीय मंत्रियों पीएम मोदी की तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उनके ऊर्जा और लगन की तारीफ़ करने लगे। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हमारे प्रधानमंत्री अमेरिका की एक भारी और सफल यात्रा से लौटने के बाद 24 घंटे से भी कम समय में औचक निरीक्षण के लिए नए संसद भवन स्थल पर पहुंचे। राष्ट्र निर्माण के प्रति उनकी अथक सेवा वास्तव में प्रेरणादायक है।

बीजेपी नेत्री बबीता फोगाट लिखती हैं कि ये 71 साल का महामानव, 3 दिन में 20 मीटिंग्स करके अमरीका जा के वापस आ जाता है। मन की बात देश से करता है। दिन भर दफ्तर के कामकाज निपटाता है और रात को 8:45 बजे ये नए पार्लियामेंट बिल्डिंग का निर्माण देखने बिना बताए पहुंच जाता है। वहीं कुछ ट्विटर यूजर उनकी इस तस्वीर पर आलोचना करते हुए अपनी प्रतिक्रिया देने लगे।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने पीएम मोदी की तस्वीर पर लिखा कि बर्बादियों का जश्न मनाता चला गया। एक टि्वटर यूजर ने पीएम मोदी की तस्वीर पर चुटकी लेते हुए लिखा कि मैं हांथ ऐसे करूंगा, तुम फोटो खींचना। @atulset14356 नाम के ट्विटर अकाउंट से कमेंट आया कि साहब इतना जल्दबाजी में हैं। दिन-रात यही सोचते रहते हैं कि प्रधानमंत्री की कुर्सी पर उतरने से पहले कम से कम 2 दिन तो नए घर में आकर रह ले। लेकिन साहब से मेरा अनुरोध है इस फिजूलखर्ची की बजाए आम जनता के मुद्दे बेरोजगारी व महंगाई GDP पर ध्यान दें।

एक ट्विटर यूजर लिखते हैं कि मोदी जी की तरह मोदी जी का कैमरामैन भी नहीं थकता। आखिर ये कैमरामैन कहां से लाते हैं? कांग्रेस नेत्री पंखुड़ी पाठक पीएम मोदी की तस्वीर पर चुटकी लेते हुए लिखती हैं कि वो ऊपर वाली लाइट भी मेरे चेहरे पर मारो। @Amit66720117 टि्वटर हैंडल से कमेंट आया कि महंगाई का जायजा भी ले लीजिए। खाद्य पदार्थों के भाव आसमान छू रहे हैं, जरा उन पर भी गौर कीजिए।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट