अमित शाह का वीडियो शेयर कर बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया- देश में 70 सालों से चल रहा था गरीबी हटाने का जुमला, आने लगे ऐसे कमेंट्स

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर निशाना साधा तो लोग उनके पुराने बयान शेयर करते हुए तंज कसने लगे।

scindia BJP, Scindia Jansatta Photo
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Photo Source – PTI)

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का एक वीडियो शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ़ की। उन्होंने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए लिखा कि 70 सालों से देश में गरीबी हटाओ का जुमला चल रहा था। उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर उनके पुराने वीडियो और बयान शेयर करते हुए उन पर तंज कर रहे हैं।

दरअसल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने टि्वटर हैंडल से एक इंटरव्यू का वीडियो शेयर किया, जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विषय में बात कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए गृह मंत्री ने लिखा कि जनता के कल्याण हेतु पुरुषार्थ करना अध्यात्म का ही मार्ग है, मोदी जी इसी मार्ग पर चल रहे हैं। इतने दशकों तक दूसरी सरकारों ने गरीबों से कई वादे किए लेकिन किया कुछ नहीं। आज मैं गर्व से कह सकता हूँ कि मोदी जी ने गरीब जनता को समाज में सिर उठाकर गरिमामय जीवन जीने का अधिकार दिया है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इसी वीडियो को अपने अधिकारिक टि्वटर हैंडल से रिट्वीट करते हुए लिखा, 70 सालों से देश में गरीबी हटाओ का जुमला चल रहा था, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में जरूरतमंद परिवारों के लिए ना सिर्फ बड़े निर्णय लिए गए, बल्कि उनहें आर्थिक रूप से संपन्न करने की दिशा में भी प्रभावी कदम उठाए गए।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस ट्वीट पर तमाम लोग अपनी प्रतिक्रिया देने लगे। @ravindar_gaur नाम के एक ट्विटर यूजर ने उनका पुराना वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि भाजपा की असलियत तो आप स्वयं बता चुके हैं। @cpdivakar टि्वटर हैंडल से लिखा गया, मतलब आपके पिताश्री ताउम्र 70 सालों से देश में गरीबी हटाओ जुमले के हिस्सेदार रहे थे?

एक कांग्रेस नेता ने भी उनके ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, अरे महाराज जी कुछ तो शर्म करो, इन सत्तर सालों में आपके पिताजी भी रहे है सरकार मैं, कमसे काम उनका योगदान तो ना छोटा करिए। @Faiyazsfk टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया, अगर वो जुमला था तो आप भी उस जुमला में शामिल थे। ये बात अलग है की कुर्सी के लिए आप आज गद्दारी करके, उसी के साथ हो लिए हैं। जिसको 70 साल आप गाली देते रहे। जानकारी के लिए बता दें कि लगभग डेढ़ साल पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस छोड़ दी थी। ज्योतिरादित्य सिंधिया के पिता माधव राज सिंधिया भी कांग्रेस में केंद्रीय मंत्री रहे थे। माधवराव सिंधिया और ज्योतिरादित्य सिंधिया गांधी परिवार के बेहद करीबी माने जाते थे।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट