लाइव शो में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर साधा निशाना, वैक्सीन को लेकर कहा – इनको नहीं मालूम अपोज करें या प्रपोज करें

सिंधिया ने कोरोना टेस्टिंग को लेकर विपक्ष द्वारा लगाए जा रहे आरोपों पर कहा कि कुछ लोगों की आदत है केवल राजनीति करना। उनके लिए राजनीति नंबर वन होता है और देश हित नंबर दो नहीं बल्कि नंबर टेन होता है।

Scindia Photo, Jyotiraditya photo
लाइव शो में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर साधा निशाना, वैक्सीन को लेकर कहा – इनको नहीं मालूम अपोज करें या प्रपोज करें (Photo Source – Express archives)

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने वैक्सीन के मुद्दे को लेकर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। न्यूज़ 18 इंडिया चैनल के एक कार्यक्रम के दौरान सिंधिया से पूछा गया कि विपक्ष का आरोप है कि केंद्र सरकार द्वारा कोरोना वैक्सीन को लेकर कंफ्यूजन था?

इस सवाल पर सिंधिया ने कहा कि विपक्ष का आरोप है कि हम लोग कंफ्यूज है। मैं तो निवेदन करना चाहता हूं कि विपक्ष ही कंफ्यूज है क्योंकि विपक्ष को नहीं मालूम कि अपोज करें या प्रपोज करें। पहले वैक्सीन पर टिप्पणी की जा रही थी। कोई इसे बीजेपी का वैक्सीन बता रहा था फिर यह भ्रम फैलाया गया कि वैक्सीन में मांस है।

सिंधिया ने कहा कि आज प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश ने जो 130 करोड़ वैक्सीन का कीर्तिमान हासिल किया है वो दुनिया का कोई देश हासिल नहीं कर पाया। एयरलाइंस को लेकर कांग्रेस का कहना है कि हमारी सरकार में बनाया जाता था और बीजेपी के सरकार में बेचा जा रहा है? इसके जवाब में सिंधिया ने कहा – नेता लोग झूठ बोल सकते हैं लेकिन आपने कभी झूठ नहीं बोलते। जिस सरकार ने अपने कार्यकाल में 99 हजार करोड़ का विनिवेश किया हो, वो यह आरोप लगाए तो उस पर कुछ नहीं कहा जा सकता।

सचिन पायलट और अशोक गहलोत को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया से एंकर ने पूछा सवाल, केंद्रीय मंत्री ने दिया यह जवाब

एंकर अमिश देवगन ने सिंधिया से पूछा कि कांग्रेस का कहना है कि देश की उड़ान को बीजेपी सरकार ने बेच दिया? सिंधिया ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस पार्टी के कार्यकाल में यह स्थिति निर्मित हुई है कि आज हमको एयर इंडिया को बेचने के लिए निर्भर होना पड़ रहा है। जिस एयर इंडिया में 20 करोड़ रुपए प्रतिदिन का घाटा था। जिस एयर इंडिया में दो लाख करोड़ का कर्ज बाकी है।

उन्होंने आगे कहा कि इस पैसे को भारत के जनकल्याण में लगाने की जरूरत है या फिर कंधे पर पट्टी चिपकाने की कि एयर इंडिया सरकार चला रही है। सरकार का काम जनकल्याण करना है या फिर एयर इंडिया को चलाना है। इसके साथ ही सिंधिया ने कोरोना टेस्टिंग को लेकर विपक्ष द्वारा लगाए जा रहे आरोपों पर कहा कि कुछ लोगों की आदत है केवल राजनीति करना। उनके लिए राजनीति नंबर वन होता है और देश हित नंबर दो नहीं बल्कि नंबर टेन होता है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।