ताज़ा खबर
 

जस्टिस काटजू ने फेसबुक पर लिखा, ‘जवानी में जयललिता को करता था पसंद’, वायरल हो गई पोस्ट

पहले भी काटजू ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखी थी जिसमें उन्होंने कहा था कि वो सिर्फ दो बार जयललिता से मिल सके हैं

जस्टिस काटजू ने कहा कि उन्हें जयललिता बेहद सुंदर लगती थीं

सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश मार्कण्डेय काटजू सोशल मीडिया पर अपने विचारों और बातों के लिए काफी चर्चा में रहते हैं। तमिलनाडु की पूर्व स्वर्गवासी मुख्यमंत्री जयललिता जब बीमार थीं और हॉस्पिटल में एडमिट थीं, तब काटजू ने स्मरण करते हुए फेसबुक पर एक पोस्ट लिखी थी जिसमें उन्होंने कहा था कि वो सिर्फ दो बार जयललिता से मिल सके हैं। बाद में उन्होंने जयललिता के साथ अपनी एक फोटो भी पोस्ट की थी और लिखा था, “शेरनी और शेर.” हाल ही में जस्टिस काटजू ने जयललिता से जुड़े एक राज का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि जब वह जवान थे तो जयललिता को पसंद करते थे।

उन्होंने फेसबुक पर लिखा, “जवानी में मैं जयललिता पर फिदा था, जोकि मुझे बेहद सुंदर लगती थीं। हालांकि यह एक तरफा प्यार था जिसके बारे में उन्हें कोई खबर नहीं थी। उनका जन्म फरवरी 1948 को हुआ था, वहीं मैं सितंबर 1946 को जन्मा था। मैं उनके पहली बार नवंबर 2004 में मिला था। यह मुलाकात चेन्नई के राजभवन में हुई थी, जहां मैं मद्रास हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस पद की शपथ लेने गया था और उस समय जयललिता मुख्यमंत्री थीं। वह उस समय भी खूबसूरत थीं, हालांकि मैं तब भी उनसे अपनी भावनाएं साझा नहीं कर पाया क्योंकि यह ठीक नहीं रहता। उनके लिए एक गाना”

इसके नीचे जस्टिस काटजू ने तमिल के रोमांटिक गाने Paarvai Ondre Pothume का वीडियो साझा किया है। यह गाना ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘यार नी’ का था। जिसमें जयललिता और जयशंकर को फिल्माया गया था। सोमवार को डाली गई जस्टिस काटजू की यह फेसबुक पोस्ट वायरल हो गई। 12 घंटों के भीतर ही इस पोस्ट 3.5 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया और 250 से ज्यादा लोगों ने शेयर भी किया।

भाजपा सांसद आरके सिंह ने कहा- "भारत तेरे टुकड़े होंगे, कहने वालों को पटक कर मारेंगे"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App