X

जस्ट शट अप नाउ-यू आर ए ट्रोल- डिबेट में बीजेपी प्रवक्ता से बुरी तरह भिड़ीं सोनम महाजन

एंकर के पूछने पर कि क्या नरेंद्र मोदी की सरकार इस चुनौती को पार कर सकेगी? महाजन ने कहा, "पेट्रोल के दामों का तो पता नहीं। पर जैसा एटीट्यूड है कि अगर आप आलोचना कर दें तो आपको नेशनल टीवी पर 'शट अप' बोला जाए। मैं जब बीजेपी का समर्थन करती हूं, तो कांग्रेसी कहते हैं कि मैं उनकी (बीजेपी) प्रवक्ता हूं।"

मुंबई की रहने वाली ब्लॉगर सोनम महाजन एक टीवी डिबेट में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की प्रवक्ता से बुरी तरह भिड़ गईं। प्रवक्ता उनकी बात के बीच में दखल देने लगीं, तो वह भड़क गईं। बोलीं, “जस्ट शट अप नाउ।” जवाब में बीजेपी प्रवक्ता ने महाजन को ट्रोल बता दिया। डिबेट का माहौल इसके बाद इतना गरमा गया कि एंकर को दोनों महिलाओं की आवाज म्यूट (बंद) करानी पड़ी। यह मामला ‘न्यूज 18 इंडिया’ के कार्यक्रम हम तो पूछेंगे से जुड़ा है। गुरुवार (छह सितंबर) को डिबेट में तेल के दाम को लेकर बहस हो रही थी।

एंकर सुमित अवस्थी के साथ इस कार्यक्रम में महाजन, कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की प्रवक्ता संजू वर्मा, समाजवादी पार्टी (सपा) प्रवक्ता अनुराग भदौरिया, कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (मार्क्सवादी) नेता मोहम्मद सलीम और वरिष्ठ पत्रकार रामकृपाल सिंह मौजूद थे।

देखें क्या हुआ था बहस के दौरान

अवस्थी के पूछने पर कि क्या नरेंद्र मोदी की सरकार इस (तेल के दाम) चुनौती को पार कर सकेगी? महाजन ने कहा, “पेट्रोल के दामों का तो पता नहीं। पर जैसा एटीट्यूड है कि अगर आप आलोचना कर दें तो आपको नेशनल टीवी पर ‘शट अप’ बोला जाए। मैं जब बीजेपी का समर्थन करती हूं, तो कांग्रेसी कहते हैं कि मैं उनकी (बीजेपी) प्रवक्ता हूं। जो सही है, मैंने हमेशा वही बोला है। मुझे इसका अफसोस नहीं है और मुझे किसी का सर्टिफिकेट नहीं चाहिए।”

बीजेपी प्रवक्ता इसी बीच बोलने लगीं। चिल्लाते हुए उन्होंने कहा, “आप ताने कसती हैं। आप टि्वटर पर बीजेपी के नेताओं के खिलाफ ताने कसें, तो ठीक है। आप ट्रोल हैं।” महाजन इसी पर बुरी तरह से भड़क गईं और बोलीं, “प्लीज शट अप। जस्ट शट अप नाउ। आप दूसरों को बोलने का मौका दें।” एंकर ने इसके बाद हालात संभालने की कोशिश की। पर दोनों महिलाएं शांत न हुईं, इसलिए उन्होंने टेक्निकल टीम से उनकी आवाज ही म्यूट करा दी। महाजन ने डिबेट में ट्रोल कहे जाने को लेकर सात सितंबर को यह ट्वीट किया था

  • Tags: BJP, Sonam Mahajan,