ताज़ा खबर
 

वाराणसी में बीजेपी अध्यक्ष: कार के आगे कचरे का ढेर आया, भड़क गए अमित शाह

इस बदइंतजामी के लिए कार्यकर्ता एक-दूसरे पर आरोप लगाने लगे। कार्यकर्ताओं का ऐसा रवैया देखते हुए शाह और योगी की सुरक्षा में तैनात एक एनएसजी कमांडो ने खुद आगे बढ़कर कचरा हटाया। सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

बनारस में कार के आगे कचरा देखकर भड़के थे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, एनएसजी कमांडो ने हटाया कचरा (पीटीआई फोटो/वीडियो स्क्रीनशॉट)

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव 2019 को ध्यान में रखते हुए पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और अहम मुद्दों पर बैठक भी की। दौरे के पहले दिन अमित शाह ने सोशल मीडिया वॉलंटियर सम्मेलन में भी हिस्सा लिया और लोगों को संबोधित किया। 4 जुलाई को जब शाह वाराणसी में थे उस वक्त कुछ ऐसा हुआ, जिसके कारण सोशल मीडिया पर उनकी काफी चर्चा की जा रही है। दरअसल, बनारस पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड से उतरने के बाद जब शाह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ बड़ा लालपुर स्थित ट्रेड फैसिलिटी सेंटर पहुंचे, तब उनकी कार के सामने कचरे का ढेर आ गया।

जैसे ही सेंटर के सामने शाह की कार पहुंची, वह तुरंत कार से उतरे और कचरे के ढेर को देखकर कार्यकर्ताओं की जमकर क्लास ली। इस मौके पर सीएम योगी भी वहां मौजूद थे। शाह कार्यकर्ताओं की बदइंतजामी से काफी नाराज हो गए, लोगों को कचरा हटाने का निर्देश देते हुए वह वहां से सेंटर के अंदर चले गए, जहां उन्होंने सोशल मीडिया वॉलंटियर सम्मेलन को संबोधित किया। शाह की डांट के बाद कार्यकर्ताओं ने कचरा उठाकर कार के सामने से हटा दिया, लेकिन ज्यादा दूर नहीं रखा, वह मैदान में ही रखा रह गया। बाद में इस बदइंतजामी के लिए कार्यकर्ता एक-दूसरे पर आरोप लगाने लगे। कार्यकर्ताओं का ऐसा रवैया देखते हुए शाह और योगी की सुरक्षा में तैनात एक एनएसजी कमांडो ने खुद आगे बढ़कर कचरा हटाया। सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद हर जगह बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लोग सवाल खड़े कर रहे हैं।

बता दें कि इस सम्मेलन में अमित शाह ने सोशल मीडिया वॉलंटियर्स से कहा कि वह केंद्र और राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं के बारे में ज्यादा से ज्यादा लोगों तक सूचना पहुंचाएं। शाह ने कहा कि सरकार द्वारा जो भी कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं, उनके बारे में जनता को अच्छी तरह से बताया जाए। इसके अलावा मिर्जापुर में भी शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने इस बैठक में केंद्र सरकार द्वारा न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाए जाने को लेकर चर्चा की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App