ताज़ा खबर
 

रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर को डांटने वाली शहला राशिद पर भड़के पत्रकार, बोले- आखिर ये होती कौन है ऐसा करने वाली

ऋृचा अनिरुद्ध ने शहला राशिद द्वारा रिपब्लिक के रिपोर्टर को डांटने वाला वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि ये क्या बेहूदगी है।

प्रेस क्लब के बाहर मौजूद शहला राशिद। (Photo Source: Facebook Video Grab)

5 सितंबर की रात पत्रकार गौरी लंकेश की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस तरह से पत्रकार की हत्या पर 6 सितंबर को देश में कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन किए गए। बुधवार को दिल्ली में भी प्रेस क्लब में पत्रकार और बुद्धिजीवी वर्ग के लोग इकट्ठा हुए और उन्होंने इस पर दुख जताते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया। विरोध प्रदर्शन में कुछ राजनीतिक पार्टियों के नेता भी पहुंचे थे। प्रेस क्लब पर हुए विरोध प्रदर्शन जेएनयू की छात्र नेता शहला राशिद अंग्रेजी न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर पर भड़क गई थीं। शहला ने रिपोर्टर पर भड़कते हुए कह दिया कि तुम लोग बीजेपी के हाथों बिक चुके हो,  यहां से चले जाओ। शहला राशिद द्वारा एक न्यूज रिपोर्टर को डांटने और उसे वहां से भगाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो पर मीडिया के कुछ लोग अब शहला राशिद पर हमला बोल रहे हैं।

मशहूर पत्रकार और न्यूज़ एंकर ऋृचा अनिरुद्ध ने शहला राशिद द्वारा रिपब्लिक के रिपोर्टर को डांटने वाला वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि ये क्या बेहूदगी है। ये प्रेस क्लब है और ये जगह पत्रकारों की है। शहला राशिद आखिर होती कौन हैं किसी पत्रकार को भगाने वाली।

 

ज़ी न्यूज़ की एंकर रुबिका लियाकत ने भी शहला राशिद की इस हरकत पर अपनी भड़ास निकाली है। रुबिका ने लिखा कि पत्रकार की हत्या के विरोध में महिला एक्टिविस्ट का अपनी सोच की अकड़ में किसी रिपोर्टर को रिपोर्टिंग से रोकना भी पत्रकारिता की हत्या है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App