ताज़ा खबर
 

मल्लिका दुआ पर अक्षय कुमार ने किया कमेंट- मैं आपको बजाता हूं, भड़के कॉमेडियन के पिता विनोद दुआ

पूरा वाकया शो में मलिका की टीम के प्रतियोगी श्याम रंगीला के एक्‍ट की तारीफ के दौरान हुआ।

मल्लिका व उनके पिता, दोनों ने ही इस कमेंट की निंदा की।

कॉमेडियन मलिका दुआ हाल ही में MeToo अभियान के तहत अपना अनुभव साझा कर सुर्खियों में आई थीं। वह इस समय द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज शो में जज की भूमिका में हैं। इससे पहले उन्‍होंने ओला कैब ड्राइवर की शिकायत कर सुर्खियां बटोरी थीं। इस बार उनके पिता व वरिष्‍ठ पत्रकार विनोद दुआ ने शो पर उनके को-जज व बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को आड़े हाथों लिया है। अक्षय की भाषा पर ऐतराज जताते हुए दुआ ने शो की एक क्लिपिंग शेयर की, जिसमें आर्टिस्‍ट श्‍याम रंगीला के परफॉर्मेंस के बाद अक्षय मल्लिका से कहते दिखते हैं, ”मल्लिका जी आप बेल बजाओ, मैं आपको बजाता हूं।” विनोद दुआ ने इसी लाइन पर आपत्ति जताई है। दुआ ने लिखा, ”अपनी को वर्कर मल्लिका दुआ को अक्षय ये बताते हैं कि ”आप बेल बजाओ मैं आप को बजाता हूं”। यह उनका सेंस ऑफ ह्यूमर और भाषा है। स्‍टार प्‍लस…जाग जाओ…।” हालांकि विनोद दुआ ने अब अपनी पोस्‍ट डिलीट कर दी हैं।

दरअसल पूरा वाकया शो में मलिका की टीम के प्रतियोगी श्याम रंगीला के एक्‍ट की तारीफ के दौरान हुआ। रंगीला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री कर सबको लोट-पोट कर दिया था। शो का नियम है कि जब कोई प्रतियोगी बहुत अच्‍छा करता है तो उसके लिए ऊपर लगा घंटा बजवाया जाता है। अक्षय ने घंटी बजाने के लिए मलिका दुआ को ऊपर स्टेज पर बुलाया। इस दौरान बाकी दो टीम लीडर जाकिर और हुसैन दलाल भी वहां मौजूद थे। मलिका ने जब घंटी बजाई तब पीछे खड़े अक्षय कहते हैं, ‘आप घंटी बजाओ मैं आपको बजाता हूं।’

इस वीडियो के आखिर में अक्षय द्वारा इस्‍तेमाल की गई भाषा पर भड़के मल्लिका के पिता:

देखें विनोद दुआ ने फेसबुक पर क्‍या लिखा था:

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुधीर चौधरी में कहा- मीडिया के बुरे दिन तो उनके “बुरे कर्म” गिनाने लगे लोग
2 चलती बस की सीट छोड़ गानों पर झूमने लगा यह ड्राइवर, फिर क्या हुआ देखें इस वीडियो में
3 सिनेमाहॉल्स में राष्ट्रगान पर भड़के कमल हासन बोले, ‘जगह-जगह न लें देशभक्ति का टेस्ट’