ताज़ा खबर
 

न्यूज़ पोर्टल के संपादक ने लिखा- बीएसएफ वाले मुझे नहीं जाने दे रहे लाहौर, लोगों ने ले लिये मजे

कुछ यूजर्स ने तंज कसते हुए ये भी लिखा कि भारतीय जवानों ने बहुत गलत किया। वो किसी पाकिस्तानी पत्रकार को उसके घर जाने से कैसे रोक सकते हैं।

रिफत जावेद ने ये तस्वीर ट्वीट की है।

एक न्यूज़ पोर्टल के संपादक को ट्रोल किया जा रहा है। ट्रोल होने वाले संपादक का नाम रिफत जावेद है। रिफत जावेद जनता का रिपोर्टर नाम से एक न्यूज़ पोर्टल चलाते हैं। रिफत जावेद की ट्रोलिंग का कारण उनका एक ट्वीट बना है। दरअसल इस ट्वीट में रिफत जावेद ने अटारी बॉर्डर की एक तस्वीर ट्वीट की है। इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा है कि, ‘मैं अटारी में हूं। लाहौर यहां से केवल 23 किलोमीटर दूर है। मुझे बड़ा दुख हो रहा है कि बीएसएफ के जवान मुझे वहां जाने नहीं दे रहे हैं। सॉरी लाहौर।’ रिफत जावेद का ये ट्वीट आते ही लोग उनपर टूट पड़े हैं। बहुत से यूजर्स लिख रहे हैं कि इन्हें पाकिस्तान जाने दिया जाए और जब ये चले जाएं तो गेट बंद कर दिया जाए ताकि ये वापस ना लौट सकें।

HOT DEALS
  • I Kall Black 4G K3 with Waterproof Bluetooth Speaker 8GB
    ₹ 4099 MRP ₹ 5999 -32%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 15220 MRP ₹ 17999 -15%
    ₹2000 Cashback

रिफत जावेद के ट्वीट पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं। कुछ यूजर्स ने लिखा कि भाई तू गलत साइड से कोशिश कर रहा था, घुसपैठ बॉर्डर के उस साइड से होती है। वहीं कुछ यूजर्स ने तंज कसते हुए ये भी लिखा कि भारतीय जवानों ने बहुत गलत किया। वो किसी पाकिस्तानी पत्रकार को उसके घर जाने से कैसे रोक सकते हैं।

आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब किसी पत्रकार को इस तरह से सोशल मीडिया ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। इससे पहले भई कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जब लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए पाकिस्तान जाने की नसीहतें दे डाली हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App