ताज़ा खबर
 

अरविंद केजरीवाल से सीसीटीवी फुटेज मांगकर घिरे पत्रकार सुधीर चौधरी, लोगों ने ऐसे लिए मजे

सुधीर चौधरी ने पहले ट्वीट में लिखा, 'रिश्वत के आरोप किसी और पर लगे होते तो केजरीवाल अब तक प्रेस कॉन्फ़्रेन्स कर चुके होते। ख़ुद पर आरोप लगे तो सबूत मांगेंगे।

Author Updated: May 7, 2017 6:23 PM
जी न्यूज के एंकर सुधीर चौधरी (फोटो सोर्स ट्विटर)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अपने मंत्री सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपए लेने के आरोप लगा। इसपर जी न्यूज के पत्रकार सुधीर चौधरी ने भी ट्वीट किए। लेकिन उनका उसपर काफी मजाक उड़ाया गया। सुधीर चौधरी ने पहले ट्वीट में लिखा, ‘रिश्वत के आरोप किसी और पर लगे होते तो केजरीवाल अब तक प्रेस कॉन्फ़्रेन्स कर चुके होते। ख़ुद पर आरोप लगे तो सबूत मांगेंगे। ख़ुद जवाब देना चाहिए।’ दूसरे ट्वीट में सुधीर ने कहा कि केजरीवाल के घर पर सीसीटीवी कैमरे जरूर लगे होंगे। उन्हें उस वक्त की फुटेज रिलीज करनी चाहिए जब सत्येंद्र जैन उनके घर में घुस थे। तीसरे ट्वीट में सुधीर ने लिखा, ‘ वही हज़ारों-लाखों लोग जो 2012 में इंडिया गेट पर ईमानदार केजरीवाल और अन्ना के लिए पहुँचे थे, उन्हें अब केजरीवाल के घर पर धरना देना चाहिए।’

इन ट्वीट में सीसीटीवी फुटेज का जिक्र करना सुधीर को उल्टा पड़ गया। एक ने लिखा जिंदल स्टिंग का जिक्र करते हुए कहा कि सीसीटीवी को नवीन जिंदल का जबरदस्त था। दूसरे ने सुधीर चौधरी को तिहाड़ी कहते हुए अपशब्द कहे। तीसरे ने लिखा, ‘हां पर एक शर्त पर आपको जिंदल वाली फुटेज भी साथ मे चलानी पड़ेगी अपने चैनल पर’ अगले ने पूछा, ‘जिंदल का सीसीटीवी याद है कि भूल गया।’

क्या है मामला: आम आदमी पार्टी के नेता कपिल मिश्रा ने मंत्री पद छिनने के बाद अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। कपिल मिश्रा ने कहा कि उन्होंने अरविंद केजरीवाल को सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपए लेते हुए देखा। मिश्रा ने कहा कि उन्होंने केजरीवाल से उन पैसों के बारे में पूछा था। जिसपर केजरीवाल ने कहा कि राजनीति में कुछ चीजें करनी पड़ती हैं। इन आरोपों को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गलत बताया। बीजेपी ने इस मामले को तूल देते हुए केजरीवाल का इस्तीफा मांगा। केजरीवाल की तरफ से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं है।

केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कपिल ने कहा था, ”मैंने देखा कि सत्येंद्र जैन ने 2 करोड़ कैश केजरीवाल जी को दिए। मैने केजरीवाल से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि राजनीति में कुछ बात ऐसी होती हैं जिनके बारे में नहीं बताया जा सकता। मैंने तब भी यह कहा कि हो सकता है उनसे गलती हो गई हो तो वह जनता से इस बारे में माफी मांग लें। अब मैं केजरीवाल से मांग करता हूं कि आप बताएं कि वो कैसा कहां से आया, वो भी कैश में।”

सुधीर चौधरी ने ये ट्वीट किए-

इसपर ऐसे-ऐसे ट्वीट आए-

Next Stories
1 राह चलते KISS किया तो पंचायत ने ‘आशिक’ पर लगाया 20 हजार का फाइन, पैसे के बजाए शादी पर अड़ी लड़की
2 VIDEO: स्टेशन पर जैसे ही नमाजियों ने झुकाया सर, अचानक घटा कुछ ऐसा कि भागना पढ़ा सबको
3 अरविंद केजरीवाल पर उनके ही पूर्व मंत्री ने लगाए सनसनीखेज आरोप, ट्विटर यूजर्स बोले- अब तो दे दो इस्‍तीफा