इंटरव्यू के दौरान इस बात पर रो पड़े AAP के संजय सिंह, अखिलेश यादव के साथ गठबंधन को लेकर कही यह बात

पत्रकार सौरभ द्विवेदी(Saurabh Dwivedi) के साथ एक इंटरव्यू में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह (AAP MP Sanjay Singh) ने कवि कुमार विश्वास (Poet Kumar Vishwas) और सपा प्रमुख अखिलेश यादव (SP Chief Akhilesh Yadav) को लेकर बात की।

Sanjay Singh Crying Lallontop, Lallontop Sanjay Interview photo
आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ( फाइल फोटो – PTI/Social Media)

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह उत्तर प्रदेश में यूपी चुनाव को लेकर सक्रिय हैं। इन्हीं तमाम विषयों को लेकर उन्होंने एक चैनल को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू के दौरान एक ऐसी बात हुई जिस पर संजय सिंह रो पड़े। इसके साथ उन्होंने
सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ गठबंधन को लेकर भी बातचीत की।

दरअसल यह इंटरव्यू ‘द लल्लनटॉप’ के पत्रकार सौरभ द्विवेदी के साथ चल रहा था। इस दौरान संजय सिंह से कवि कुमार विश्वास को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उनसे इधर बीच बातचीत नहीं हुई लेकिन कुछ दिन पहले एक कार्यक्रम में मुलाकात हुई थी। राम मंदिर के विषय पर उन्होंने कहा कि हमने इस घोटाले को जनता के सामने रखा है।

अखिलेश यादव से गठबंधन को लेकर क्या बात हुई : उन्होंने बताया कि उनके जन्मदिन पर नहीं जा पाया था इसलिए बधाई देने भी गया था। इसके साथ उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव में हुई धांधलीबाजी को लेकर भी उनसे बातचीत हुई थी।

अखिलेश से ज्यादा सीट मांग ली थी : संजय सिंह ने बताया कि सीटों का सवाल नहीं था। हम सपा के साथ गठबंधन चाहते थे या नहीं अब इस पर बात करने का समय नहीं है क्योंकि हम 403 सीटों पर चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

क्यों रो पड़े संजय सिंह : उनके राजनीतिक जीवन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया, ” हमेशा से ही सार्वजनिक जीवन में रहने की इच्छा थी। राजनीति के सारे गुण मैंने समाजसेवी रघु ठाकुर से सीखे हैं। उनके सानिध्य में रहकर मैंने राजनीति सीखी है।” संजय सिंह ने अपने जीवन का एक किस्सा सुनाया। उन्होंने बताया कि अपने एक कार्यक्रम में मैंने रघु ठाकुर को बुलाया था। उनको रिसीव करने के लिए जब मैं स्टेशन गया तो वह नहीं आए। मैंने अपने साथियों से गुस्से में कहा कि सभी नेता एक जैसे होते हैं।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए संजय सिंह ने बताया कि कुछ देर बाद मैंने देखा कि एक सिकुड़ा सा कुर्ता पहने हुए.. पतली सी चप्पल लेकर हाथ में झोल पकड़कर कोई आदमी चला आ रहा है। किसी ने उस समय कहा कि वह हैं रघु ठाकुर। इसी घटना का जिक्र कर संजय सिंह रो पड़े।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।