ताज़ा खबर
 

पत्रकार राहुल कंवल ने BJP नेताओं के वीआईपी कल्चर की ली चुटकी, जवाब मिला- पगला गए हो या राजदीप सरदेसाई की संगत का बुरा असर पड़ रहा है

यूजर्स ने उन्हें ही आड़े हाथों लेते हुए ये तक बोल दिया कि तुम क्या चाहते हो ये लोग अपनी सिक्योरिटी भी हटा दें ताकि तुम्हारे जिहादी दोस्त इनकी जान ले लें।

तस्वीर पत्रकार राहुल कंवल के ट्वीटर हैंडल से ली गई है।

देश के मशहूर पत्रकार राहुल कंवल ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर और केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन की एक तस्वीर शेयर करते हुए वीआईपी कल्चर पर बीजेपी की चुटकी ली है। राहुल कंवल के इस ट्वीट पर यूजर्स ने उन्हें ही आड़े हाथों लेते हुए ये तक बोल दिया कि तुम क्या चाहते हो ये लोग अपनी सिक्योरिटी भी हटा दें ताकि तुम्हारे जिहादी दोस्त इनकी जान ले लें। दरअसल राहुल कंवल ने भाजपा इन दोनों नेताओं की जो तस्वीर शेयर की उनमें वो दोनों साइकिल से जाते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर को जिस कारण से शेयर किया गया है वो ये है कि साइकिल से जा रहे इन दोनों नेताओं के साथ भारी मात्रा में सुरक्षाकर्मी चल रहे हैं।

पत्रकार राहुल कंवल ने इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा- लाल बत्ती जा चुकी है लेकिन लाल बत्ती वाला कल्चर नहीं गया। राहुल कंवल के इस ट्वीट पर बीजेपी समर्थक उनपर टूट पड़े।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- तुम पागल हो गए हो या राजदीप सरदेसाई की संगत का बुरा असर पड़ रहा है। खट्टर सीएम हैं अगर कुछ हो गया तो कल को आप लोग ही कहोगे कि सिक्योरिटी कहां थी। वहीं एक यूजर ने लिखा- क्या इन्हें अपनी सिक्योरिटी हटा देनी चाहिए ताकि आपके जिहादी दोस्त इनकी जान ले लें। तुम्हारे इसी बकवासबाजी के चलते इंडिया टुडे की टीआरपी का इतना बुरा हाल है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कांग्रेस नेता शशि थरूर का आरोप, पीएम नरेंद्र मोदी ने चुरा लिया उनका ये आइडिया
2 ..और योगी आदित्य नाथ की लस्सी पीती तस्वीर को लेकर भिड़ गए सपा और बीजेपी समर्थक
3 लंदन में पाकिस्तानी फैंस ने सौरव गांगुली के साथ की बदसलूकी, सोशल मीडिया पर भड़का हिंदुस्तानियों का गुस्सा
ये पढ़ा क्या?
X