सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट की फ़ोटोग्राफी पर तो पाबंदी है – पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर पर पत्रकार ने ली चुटकी, लोग भी करने लगे ऐसे कमेंट

पत्रकार पुण्य प्रसून बाजपेई ने पीएम नरेंद्र मोदी के सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट वाली तस्वीर पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया। जिसके बाद सोशल मीडिया यूज़र भी चुटकी लेने लगे।

Centra Vista Project, PM News
PM मोदी की तस्वीर पर पत्रकार ने ली चुटकी (Photo Source – ANI)

वरिष्ठ पत्रकार पुण्य प्रसून बाजपेई सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं। देश में चल रहे हर मुद्दे पर ट्वीट करते नज़र आते हैं। उन्होंने पीएम मोदी की सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट वाली तस्वीर पर चुटकी लेते हुए लिखा है कि याद आया… सेंट्रल विस्टा की फ़ोटोग्राफी पर तो पाबंदी है। इसके साथ ही उन्होंने एक फोटो भी शेयर की हुई है जिसमें लिखा गया है कि यहां फ़ोटोग्राफी करना और वीडियो रिकॉर्डिंग करना मना है।

उनके ट्वीट पर तमाम लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। कुछ लोग उनकी बातों का समर्थन कर रहे हैं वहीं कुछ लोग उन्हें खरी – खोटी सुना रहे हैं। @rajSharma नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं कि यह केवल पब्लिक के लिए बंद है, राजा महाराजा के फ़ोटोग्राफर के लिए खुला हुआ है। एक ट्विटर यूजर ने पीएम मोदी की तस्वीर पर चुटकी लेते हुए लिखा कि अरे केवल प्रधानमंत्री यहां पर फ़ोटो ले सकते हैं।

@ShaliniSnj ट्विटर अकाउंट से लिखा गया कि मगर यह तो साहब हैं, इनको हर चीज़ की परमिशन है। एक ट्विटर यूजर पुण्य प्रसून बाजपेई के ट्वीट पर सवाल खड़ा करते हुए कहते हैं कि अगली बार यह मत बोल दीजिएगा कि प्रधानमंत्री की फ्लाइट में पब्लिक एंट्री मना है तो प्रधानमंत्री उसमें यात्रा कैसे करते हैं। @shekharCtiwari नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं कि साफ़ – साफ़ यह भी लिखा है कि यहां पर बिना परमिशन के एंट्री नहीं मिलेगी। ज़रा इसको भी पढ़ लिया होता पत्रकार महोदय।

एक ट्विटर यूजर लिखते हैं कि दर्शकों के लिए पाबंदी है, मकान मालिक को क्या पाबंदी? @parvejgandhi नाम के एक ट्विटर यूजर लिखते हैं कि फिर तो मोदी जी ने वहां फोटो खिंचवा कर कानून का उल्लंघन किया है लेकिन कार्रवाई उनके ऊपर कौन करेगा? आचार्य प्रमोद कृष्णन उनके इस ट्वीट पर लिखते हैं कि समरथ को नहिं दोष गुसाईं।

एक टि्वटर हैंडल से पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए लिखा गया कि साहब जब से प्रधानमंत्री बने हैं तब से कभी संविधान, कभी लोकतंत्र, कभी महिलाओं की मर्यादा, कभी देश की अर्थव्यवस्था, कभी युवाओं को रोजगार, कभी देशवासियों की हड्डियां ही तोड़ रहे थे। अब तो अपना ही कानून तोड़ दिए। जानकारी के लिए बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को अचानक रात 9 बजे सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट के अंतर्गत बन रहे नए संसद भवन को देखने पहुंचे थे। उसके बाद से ही उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट