राहुल गांधी के पीएम बनने का इंतजार कर रहे हैं आप – पत्रकार ने वाशिंगटन में लोगों से पूछा सवाल, मिला ऐसा जवाब

पत्रकार सुशांत सिन्हा ने वाशिंगटन में लोगों से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को लेकर सवाल पूछा तो लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ़ करते हुए कहा कि उन्हें बस मोदी को ही पीएम के रूप में देखना है।

Congress, Rahul Gandhi, Sonia Gandhi
कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Photo Credit – PTI)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाल में ही 3 दिन के अमेरिकी दौरे पर पहुंचे थे। इस दौरान कुछ भारतीय पत्रकार भी पीएम मोदी के दौरे को कवर करने वाशिंगटन गए थे। ऐसे में एक पत्रकार ने वाशिंगटन ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को लेकर सवाल पूछा कि क्या आप लोग राहुल गांधी के पीएम बनने का इंतजार कर रहे हैं? इसके जवाब में कहा गया कि यह इस दिन का सबसे बड़ा मज़ाक है।

नवभारत टाइम्स हिंदी चैनल के रिपोर्टर सुशांत सिन्हा ने कुछ लोगों से सवाल पूछा कि क्या आप लोग इंतजार नहीं कर रहे हैं कि राहुल गांधी बनें? इस सवाल पर एक महिला ने चिल्लाते हुए कहा कि नहीं नहीं.. दूसरी महिला ने हंसते हुए इस सवाल के जवाब में कहा कि यह दिन का सबसे बड़ा मज़ाक है। पत्रकार ने जब इस जवाब पर कहा कि आप ऐसा क्यों कह रहे हैं। राहुल गांधी इतने गतिशील नेता हैं। इतने प्रभावशाली नेता हैं?

रिपोर्टर के इस सवाल के जवाब में एक महिला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो किया है वह कोई नहीं कर सकता है। पास में खड़ी एक दूसरी महिला ने इस पर कहा कि पीएम मोदी ने भारत में वापस ईमानदारी लाई है इसके साथ ही उन्होंने भाई भतीजावाद को भी खत्म हो गया है। कर्तव्य और कर्मठ का महत्व बताया है। एक महिला ने पीएम मोदी को बेस्ट बताते हुए कहा कि वह यूनिक हैं।

जब उनसे सवाल पूछा गया कि आपको पीएम मोदी के अंदर क्या यूनीक लगता है? इस जवाब में उन्होंने कहा कि उनके सहज होकर काम करने की शैली हर किसी को पसंद आती है। उनकी इस बात पर रिपोर्टर ने कहा कि आप लोगों ने कहा कि राहुल पीएम ना बने लेकिन ममता बनर्जी पसंद है आप लोगों को? इस सवाल के जवाब में एक युवक ने कहा कि वह बिल्कुल भी पीएम बनने लायक नहीं हैं। उनका कोई एक विजन नहीं है।

इस वीडियो पर तमाम लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि जरा भारत के लोगों से पूछिए तब समझ में आएगा कि यहां के लोगों की पसंद कौन है। @simran टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि बाबूजी वोट हमें डालना है। देश में हमें रहना है आप अमेरिकी भारतीयों को नहीं रहना है। इसलिए यह सवाल हम लोगों से पूछा जाए।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट