ताज़ा खबर
 

पीएम मोदी के जन्मदिन पर महिला पत्रकार ने गधे की फोटो पोस्ट कर लिखा- जुमला जयंती पर आनंदित वैशाखनंदन

मृणाल पांडे के ट्वीट पर लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है और उनके इस ट्वीट को उनकी गरिमा के खिलाफ बताया है।

PM Narendra modi, PM Narendra modi birthday, mrinal pandey, mrinal pandey tweet, mrinal pandey on pm Narendra Modi Birthday, Narendra Modi 67 Birthday, Narendra Modi DOB, Narendra Modi Date of Birth, hindi news, trending news, jansattaमृणाल पांडे हिन्दी की जानी-मानी पत्रकार हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर कई लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं तो कुछ विवादित टिप्पणियां भी देखने को सामने आईं है। वरिष्ठ पत्रकार, प्रसार भारती की पूर्व चेयरपर्सन और साहित्यकार मृणाल पांडे ने भी आज (17 सिंतबर) एक ट्वीट किया है। मृणाल पांडे ने लिखा, ‘जुमला जयंती पर पर आनंदित, पुलकित, रोमांचित वैशाखनंदन।’ पीएम मोदी पर मृणाल पांडे का ये ट्वीट तब आया है जब नरेन्द्र मोदी अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं। मृणाल पांडे के ट्वीट पर लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है और उनके इस ट्वीट को उनकी गरिमा के खिलाफ बताया है। मृणाल पांडे ने कई लोगों जवाब भी दिया है।

एक शख्स ने बड़े ही संतुलित शब्दों का इस्तेमाल कर लिखा है, ‘महोदया, इस व्यंग्य में आपका दुख दिखाए दे रहा है, और कहीं यह दुख २०२४ तक रह गया, तो शायद आप अपना मानसिक संतुलन ना खो बैठें।’ मृणाल पांडे ने जवाब देते हुए लिखा है, ‘कृपया आप अपने आंखों की जांच कराएं।’ शिव नारायण नाम के शख्स ने लिखा, ‘आश्विन माह में वैशाख माह की याद आपको आ गई, बहुत बहुत बधाई। इसी तरह लगे रहिये, अब जनता भी आपको घास डालना बंद कर चुकी है। शायद घास मिल जाए।’ इन्हें जवाब देते हुए मृणाल पांडे ने एक ट्वीट किया और कहा प्रत्यक्ष के लिए प्रमाण की जरूरत नहीं होती है। एक यूजर ने कहा, ‘ निराशा हो रही है मन को अतीव, आपका बौद्धिक पतन देख कर, हो सकता है आपके वैचारिक विरोध हों मोदी जी से पर, आपसे इस स्तर की आशा नही थी।

समीर सिंह नाम के शख्स ने लिखा, ‘संवेदन हीन व्यक्ति धधिच का विरोध करने वाले आज उसी धधिच की भाषा में अपनी बात को अभिव्यत कर रहे हैं । ‘ इन्हें जवाब देते हुए मृणाल पांडे ने ट्वीट किया, ‘बच्चे,पहले अपने गुरुओं की मदद से पालतू टिटिहरियों, (trolls) के नाम की सही हिंदी तो सीख लो फिर दूसरों से हिंदी में बतकही करने की सोचना ।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वायरल हो रहा नरेंद्र मोदी के सवाल और उसका जवाब लगता अटल बिहारी वाजपेयी के भाषण का वीडियो
2 VIDEO: ‘ऊंची है बिल्डिंग’ गाने पर इस लड़की का डांस इंटरनेट पर हो रहा है वायरल
3 महाराष्ट्र बीजेपी ने बिहार भाजपा को बाढ़ राहत के लिए दिया चेक, होने लगा ट्रोल, तेजस्वी बोले- फर्जी इवेंट
ये पढ़ा क्या?
X