scorecardresearch

Deepak Chaurasia ने ज़ी न्यूज़ ज्वाइन करने के बाद शेयर किया यह वीडियो, कहा- जलने वालों को बता दूं…

वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया ने एक वीडियो शेयर किया तो सोशल मीडिया यूजर्स ने भी कई तरह के कमेंट किए।

Deepak Chaurasia ने ज़ी न्यूज़ ज्वाइन करने के बाद शेयर किया यह वीडियो, कहा- जलने वालों को बता दूं…
एंकर दीपक चौरसिया (फोटो-सोशल मीडिया)

वरिष्ठ पत्रकार व जाने – माने न्यूज़ एंकर दीपक चौरसिया (Anchor Deepak Chaurasia) ने ज़ी न्यूज़ चैनल ज्वाइन कर लिया है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी। इसके साथ उन्होंने दफ्तर का एक वीडियो साझा करते हुए ट्रेलर्स को जवाब भी दिया। दीपक चौरसिया के जी न्यूज़ ज्वाइन (Deepak Chaurasia Join Zee News) करने की खबर पर सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) भी कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

दीपक चौरसिया ने शेयर किया यह वीडियो

एंकर दीपक चौरसिया ने ज़ी न्यूज़ के दफ्तर का एक वीडियो शेयर किया। जिसके साथ उन्होंने लिखा,”कल के शो के बाद ज़ी न्यूज़ के साथियों ने ताली बजाकर न्यूज़ रूम में अभिनंदन किया, उससे हौसला और बढ़ गया है। इस दीपक ने लाख झंझावातों के बावजूद रोशनी देना नहीं छोड़ा। जलने वालों को बता दूं, मेरे तेवर की रोशनी को, कुलबुलाहट से भरकर ही सही, झेलना ही पड़ेगा।”

दीपक चौरसिया ने दी थी ज़ी न्यूज़ ज्वाइन करने की जानकारी

दीपक चौरसिया ने ज़ी न्यूज़ ज्वाइन करने की जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा था कि आज से नए सफ़र की शुरुआत। मैंने ज़ी न्यूज़ ज्वाइन कर लिया है। काफ़ी समय बाद आज से रोज़ रात 8 बजे आपका दीपक दिल से आप सबसे जुड़ेगा। तेवर वही रहेगा और आपका साथ भी वही। अब तक के सफ़र में आपके साथ के लिए हार्दिक आभार। साथ बना रहे।

लोगों के रिएक्शन

दीपक चौरसिया के ज़ी न्यूज़ ज्वाइन करने पर लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दी, वहीं कुछ लोगों ने उनपर कटाक्ष भी किया था। सपा नेता आईपी सिंह ने लिखा,”शो शुरू करने से पहले कई सुधार आपसे अपेक्षित है पिछले दशक वाला दीपक चौरसिया लोगों को चाहिए।” वहीं, उनके पोस्ट पर 4 हजार से अधिक लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। ज़्यदातर लोगों ने उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाऐं दी हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले दीपक चौरसिया ने भारत एक्सप्रेस ज्वाइन करने की जानकारी दी थी। उसके एक महीने बाद ही दीपक चौरसिया ने ज़ी न्यूज़ ज्वाइन कर लिया है। बता दें कि दीपक चौरसिया न्यूज़ नेशन के साथ भी काम किया था। इस चैनल का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। जिसके कारण वह विवादों में आ गए थे।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 18-01-2023 at 04:37:29 pm
अपडेट