मैं किसी सर्वे पर नहीं खड़ा करता सवाल – लाइव शो में बोले आशुतोष, एंकर बोलीं – मैं अपना रुमाल निकाल लूं, आंसू पोछने के लिए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मुख्यमंत्री और फिर पीएम पद पर रहते हुए 20 साल पूरे हो गए हैं। पीएम मोदी 2001 में पहली बार गुजरात के मुख्यमंत्री बने थे और 2014 में देश के 15 में प्रधानमंत्री के रूप में पदभार ग्रहण किया था।

Narendra Modi, Narendra Modi 20 saal
पत्रकार आशुतोष (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सत्ता में रहते हुए 20 साल हो गए हैं। ऐसे में उनके कार्यकाल को लेकर एक टीवी चैनल पर सर्वे किया गया। इसी सर्वे को लेकर पत्रकार आशुतोष ने कहा कि मैं किसी सर्वे पर सवाल नहीं खड़ा करता हूं । उनकी इस बात पर एंकर ने मैं अपना रुमाल निकाल लूं, आंसू पोछने के लिए।

टाइम्स नाउ नवभारत न्यूज़ चैनल पर चल रहे इस सर्वे के दौरान एंकर नवीका कुमार के सवाल पर पत्रकार आशुतोष ने कहा कि मैं कभी किसी सर्वे पर सवाल नहीं खड़ा करता हूं….। उनकी बात पूरी नहीं हुई थी कि एंकर नाविका कुमार ने उन पर तंज कसते हुए कहा कमाल है पिछली बार भी यही कहा था और सवाल 6 खड़े कर दिए थे। उन दोनों की इस बात पर सभी पैनलिस्ट हंसने लगे।

नाविका कुमार ने अपनी बात पर आगे बढ़ाते हुए कहा कि आप समझते हैं कि एंकर बेवकूफ है लेकिन जो सर्वे देख रहे हैं, वह दर्शक बेवकूफ नहीं होता और जो इस डिबेट में जो मेहमान बैठे हुए हैं वह भी बहुत बुद्धिमान हैं। एंकर ने हंसते हुए कहा कि मेरी बुद्धिमिता आपको शक है, लेकिन बाकियों को तो कम से कम चूना मत लगाइए। एंकर की बात पर पत्रकार आशुतोष ने कहा कि इसे कहते हैं इमोशनल अत्याचार।

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए नरेंद्र मोदी सरकार की तमाम योजनाओं की आलोचना करते हुए कहा कि कम से कम सरकार की जो अपने डेटा हैं, उनको तो झूठलाना नहीं चाहिए। उनकी बात पर एंकर ने कहा कि इसलिए ही तो नरेंद्र मोदी सरकार नरसिम्हा सरकार से एक नंबर पीछे है। लेकिन आप चाहते हैं कि कभी कोई खुश ना रहें, शायद आप चाहते हैं कि लोग आंसू बहाते रहें।

नाविका कुमार ने कहा कि, मैं अपना रुमाल ढूंढने जा रही हूं.. छोटा सा रुमाल निकाल लूं आंसू पोछने के लिए। जानकारी के लिए बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने संवैधानिक पद की जिम्मेदारी संभालते हुए अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं। इस दौरान वह लगभग 13 साल तक मुख्यमंत्री रहे और अभी पिछले 7 सालों से प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने अपने 20 साल पूरा होने को लेकर उत्तराखंड में कहा कि जनता के आशीर्वाद से उन्हें अपनी पूरी क्षमता से सेवा करने की शक्ति और प्रेरणा मिलती है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट