ताज़ा खबर
 

JNU के छात्रनेता उमर खालिद ने लगाई अरनब गोस्वामी को झाड़, कहा- मैं बीजेपी के कॉमेडी चैनल से बात नहीं करता हूं

'रिपब्लिक टीवी के प्रमुख आप अपने रिपोर्टरों से कह दो कि वो बार-बार मुझे फोन ना करें।'

अरनब गोस्वामी पर राजदीप सरदेसाई ने गुजरात दंगों की कवरेज को लेकर भी झूठ बोलने का आरोप लगाया था।

जवाहर लाल नेहरु विश्वविद्यालय (जेएनयू) में कथित तौर पर देश के खिलाफ नारेबाजी करने के बाद सुर्खियों में आए उमर खालिद ने अंग्रेजी न्यूज चैनल रिपब्लिक और उसके मुखिया अरनब गोस्वामी पर हमला बोला है। उमर खालिद ने अरनब से साफ शब्दों में कहा है कि अबने रिपोर्टरों से कह दो कि बार-बार मुझे फोन ना करें, मैं बीजेपी के चंदे से चल रहे चैनल वालों से बात नहीं करता। उमर खालिद ने ये बातें ट्वीट करते हुए लिखी हैं। उमर ने ये ट्वीट 26 जुलाई को किया था। बीते मंगलवार को रिपब्लिक के रिपोर्टरों को कांग्रेस के दफ्तर से भगए जाने के बाद उमर खालिद का ये पुराना ट्वीट फिर से रिट्वीट किया जा रहा है। आपको बता दें कि उमर खालिद ने जेनयू कैंपस में टैंक रखने के मसले पर कहा था कि विश्वविद्यालय के सभी छात्रों को मिलकर कैंपस में टैंक की जगह रोहित वेमुला की मूर्ति लगा देनी चाहिए। उमर खालिद के इस बयान पर रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर उनका इंटरव्यू करना चाह रहे थे। उमर खालिद का दावा है कि इंटरव्यू के लिए रिपब्लिक टीवी की तरफ से बार-बार उन्हें फोन किया जा रहा था। इन फोन कॉल्स से परेशान होकर जेएनयू के इस छात्र नेता ने ट्वीट करते हुए लिखा- रिपब्लिक टीवी के प्रमुख आप अपने रिपोर्टरों से कह दीजिए कि वो बार-बार मुझे फोन ना करें, मैं बीजेपी के चंदे से चल रहे कॉमेडी चैनल्स से बात नहीं करता। उम्मीद करता हूं को आप आभारी रहेंगे।

 

आपको बता दें कि आए दिन बीजेपी के विरोधी दल रिपब्लिक टीवी और उसके प्रमुख अरनब गोस्वामी पर बीजेपी का पक्षधर होने के आरोप लगाते रहते हैं। अभी बीते मंगलवार को भी कांग्रेस के दफ्तर से रिपब्लिक के रिपोर्टरों को ये कहते हुए भगा दिया गया था कि वो बेईमानी करने वाले चैनलों से बात नहीं करते।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App