ताज़ा खबर
 

‘साहेब आजकल आम काटकर खा रहे हैं या चूसकर’, कन्हैया कुमार को इस ट्वीट पर ट्रोल कर रहे लोग

दरअसल पिछले साल लोकसभा चुनावों के दौरान पीएम मोदी ने बॉलावुड एक्टर अक्षय कुमार को एक साक्षात्कर दिया था। उस इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से पूछा था कि आप आम कैसे खाते हैं..काटकर या चूसकर?

Author Updated: June 11, 2020 4:37 PM
Kanhaiya Kumar ने बिना नाम लिए पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा। (फाइल फोटो)

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष औऱ सीपीआईएम के नेता कन्हैया कुमार अपने एक ट्वीट पर ट्रोल हो रहे हैं। कन्हैया कुमार ने अपने ट्वीट में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा था। दरअसल कन्हैया कुमार ने पीएम मोदी का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि, 2020 में कोरोना, मज़दूर, अर्थव्यवस्था जैसे आम सवालों के बीच एक ‘बेहद ज़रूरी सवाल’ खो सा गया है- “साहेब आजकल आम काटकर खा रहे हैं या चूसकर”।

कन्हैया कुमार का ये ट्वीट देखते ही लोग उनपर टूट पड़े। कन्हैया को ट्रोल करते हुए लिखने लगे कि पहले ये बताइए कि जब पूरा देश कोरोना की महामारी से लड़ रहा है तो आप कहां छुप कर बैठे हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि आपको कुछ करना तो है नहीं जब भी बोलोगे देश के पीएम के खिलाफ ही बोलोगे।

कई यूजर्स ऐसे भी हैं जो कन्हैया कुमार के ट्वीट पर उन्हें देशद्रोही बता रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने तो इतनी भद्दी बातें लिखी हैं कि उन्हें यहां पर बताया भी नहीं जा सकता। हालांकि आपको बता दें कि कन्हैया कुमार के ट्वीट पर सिर्फ उन्हें ट्रोल ही नहीं किया जा रहा। कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो उनकी बातों से इत्तेफाक रखते हुए केंद्र सरकार को कोस रहे हैं।

 

बता दें कि कन्हैया ने जिस बात पर तंज कसा है कि, साहेब आजकल आम काट के खा रहे हैं यी चूसक, ये पूरा मामला पीएम मोदी के एक इंटरव्यू पर आधारित है। दरअसल पिछले साल लोकसभा चुनावों के दौरान पीएम मोदी ने बॉलावुड एक्टर अक्षय कुमार को एक साक्षात्कर दिया था। उस इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से  पूछा था कि आप आम कैसे आम खाते..काटकर या चूसकर?

इस इंटरव्यू के बाद अक्षय कुमार भी काफी ट्रोल हुए थे। लोगों ने तो यहां तक कहा था कि अक्षय को नमो टीवी का संपादक बना देना चाहिए। पीएम मोदी को भी अक्षय के साथ इंटरव्यू के लिए विरोधियों की आलोचना का शिकार होना पड़ा था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘अल्कोहल वाले सैनिटाइजर से मस्जिद को नहीं होने देंगे नापाक’, मुफ्ती के इस बयान पर लोगों ने किया ट्रोल
2 ‘आप लोग देश और पार्टी की चिंता कीजिए..’, राहुल गांधी और राजनाथ सिंह की शायरी पर कुमार विश्वास का तंज
3 ‘कपिल बैंसला को बेल मिल सकती हैं तो प्रेग्नेंट सफूरा को क्यो नहीं’, सोशल मीडिया में Safoora Zargar की कैद पर फिर छिड़ी बहस
ये पढ़ा क्या?
X