ताज़ा खबर
 

Valentine Day 2018: वेलेंटाइन डे पर जिग्‍नेश मेवानी ने पोस्ट किया प्रिया प्रकाश वारियर का वीडियो, हो गए ट्रोल

Happy Valentines Day 2018 Images, Valentine Day 2018: जिग्नेश ने जो वीडियो ट्वीट किया है, वह एक मलयालम फिल्म के गाने की क्लिपिंग है। ये क्लिपिंग सोशल मीडिया में आते ही वायरल हो गई है। इस क्लिपिंग में दिखने वाली लड़की प्रिया प्रकाश वारियर है।
जिग्नेश मेवानी और प्रिया प्रकाश वरियर।

बुधवार 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के मौके पर एक वीडियो पोस्ट कर गुजरात के युवा विधायक जिग्नेश मेवानी सोशल मीडिया में ट्रोल हो रहे हैं। कुछ यूजर्स उनके इस वीडियो पर बेहद अश्लील और आपत्तिजनक बातें लिख रहे हैं। दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर प्रिया प्रकाश वारियर नाम की एक लड़की का वीडियो क्लिप जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो क्लिप ने सोशल मीडिया में तहलका मचा रखा है। सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक पर भी ये वीडियो और वीडियो में नजर आने वाली प्रिया छाई हुई हैं। इसी वीडियो को जिग्नेश मेवानी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया है। वीडियो पोस्ट करते हुए जिग्नेश ने आरएसएस पर निशाना साधा है। जिगनेश ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा – “हैप्पी वेलेंटाइन डे, प्रिया प्रकाश वारियर का ये वायरल हिट वीडियो आरएसएस के वेलेंटाइन डे के विरोध का जवाब है। एक बार फिर से भारतीयों ने साबित कर दिया है कि वो नफरत से ज्यादा प्यार को पसंद करते हैं। इस वीडियो को एन्जॉय कीजिए।”

वीडियो पोस्ट करते ही लोग जिग्नेश के ट्वीट पर कमेंट करने लगे। लोगों ने इस वीडियो को प्यार की जगह वासना बताते हुए जिग्नेश मेवानी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोग लिखने लगे कि किसी को नीचा दिखाने के लिए तुम कितना नीचे गिरोगे। जिग्नेश के ट्वीट पर बहुत से यूजर्स ने इतनी आपत्तिजनक बातें लिखीं कि हम उसे यहां दिखा भी नहीं सकते हैं।

आपको बता दें कि जिग्नेश ने जो वीडियो ट्वीट किया है, वह एक मलयालम फिल्म के गाने की क्लिपिंग है। ये क्लिपिंग सोशल मीडिया में आते ही वायरल हो गई। इस क्लिपिंग में दिखने वाली लड़की प्रिया प्रकाश वारियर है। वीडियो इतना वायरल हो गया कि प्रिया भी आज एक सेलिब्रिटी बन गई हैं। ये उनकी पहली फिल्म का वीडियो है, लेकिन सोशल मीडिया में उनके फॉलोअर्स की बाढ़-सी आ गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.