ताज़ा खबर
 

पीएम नरेंद्र मोदी से माफी मांगने की बात करने वाले पत्रकारों के लिए जिग्नेश मेवाणी ने ट्वीट किया यह वीडियो

ओलम्पियन पहलवान योगेश्वर दत्त ने भी जिग्नेश मेवाणी पर उनके बयान के लिए हमला बोला था।

Gujarat Election Result 2017: जिग्नेश ने विजय चक्रवर्ती को 19696 मतों से हराया। (Express photo by Renuka Puri/Files)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बूढ़ा बताने और हिमालय पर जाने की सलाह देने वाले दलित नेता जिग्नेश मेवानी के बयान पर हंगामा जारी है। गुजरात के नव निर्वाचित विधायक जिग्नेश मेवानी ने एक टीवी शो में कहा था कि पीएम मोदी अब बूढ़े हो चुके हैं और उन्हें अपनी जिंदगी गुजारने के लिए अब हिमालय पर जाना चाहिए। जिग्नेश के इस बयान को मीडिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अपमान से जोड़ते हुए उनकी जमकर खिंचाई भी की। कुछ न्यूज चैनल्स पर उन्हे अपने बयान के लिए पीएम से माफी मांगने की बात कही। न्यूज़ 18 के एंकर ने तो बकायदा उन्हें ये तक सलाह दे डाली कि पहले आप अपने घरवालों को हिमालय पर भेजो फिर पीएम को सलाह देना। जिग्नेश मेवाणी को अपने बयान में कुछ गलत नहीं लगा इसलिए उन्होंने उनकी निंदा करने वाले कुछ पत्रकारों के लिए एक वीडियो ट्वीट किया है।

दरअसल ये वीडियो अभी हाल का ही है। वीडियो में जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के साथ संबित पात्रा बहस कर रहे हैं। बहस के बीच में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा कहने लगते हैं कि पीएम मोदी पूरे देश के बाप हैं। जिग्नेश ने इसी बहस के वीडियो को ट्वीट कर लिखा है कि क्या आप लगों को नहीं लगता कि संबित पात्रा को इस बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।

आपको बता दें कि राजनीति के बाहर से बी जिग्नेश मेवानी के बयान की निंदा हो रही है। ओलम्पियन पहलवान योगेश्वर दत्त ने भी जिग्नेश पर उनके बयान के लिए हमला बोला। योगेश्वर ने कहा कि कुछ लोग आतंकियों को तो सम्मान देंगे लेकिन प्रधानमंत्री को नहीं दे सकते।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App