ताज़ा खबर
 

कंपनी की बोर्ड मीटिंग में पैजामा पहनकर पहुंचे दुनिया के सबसे अमीर शख्स बेजोस, बताई वजह

बेजोस की तरह ही एमेजॉन के अन्य कर्मचारियों ने भी अपनी पाजामा पहने तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की और लोगों में चाइल्डहुड कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाने की कोशिश की।

jeff bezosएमेजॉन के सीईओ जेफ बेजोस। (image source- instagram/Jeff bezos )

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति और ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी एमेजॉन के मालिक जेफ बेजोस बुधवार को कंपनी की बोर्ड मीटिंग के दौरान पाजामा पहने दिखाई दिए। जेफ बेजोस ने खुद ही अपनी एक तस्वीर सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर शेयर कर इसकी वजह भी बतायी। इस तस्वीर में बेजोस ब्लैक नाइट सूट में दिखाई दे रहे हैं, इसके साथ ही बेजोस ने बेडरुम स्लीपर भी पहने हुए हैं। दरअसल जेफ बेजोस ने ये पूरी कवायद बच्चों में होने वाले कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाने के उद्देश्य से चैरिटी के तहत की थी। जेफ बेजोस ने अपनी तस्वीर के साथ लिखा कि “मैंने एमेजॉन की बोर्ड मीटिंग में पाजामा क्यों पहना हुआ है? दरअसल सितंबर चाइल्डहुड कैंसर अवेयरनेस माह के तौर पर मनाया जाता है। हर साल एमेजॉन ACCO(America childhood cancer organization) के साथ मिलकर चाइल्डहुड कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाने का काम करता है, जो कि अमेरिका में 4-14 साल के बच्चों की मौत का दूसरा सबसे बड़ा कारण है।”

 

View this post on Instagram

 

Why am I wearing pajamas to an Amazon board meeting? September is Childhood Cancer Awareness month and each year Amazon partners with @ACCOrg to raise awareness of childhood cancer – second leading cause of death for kids in the U.S. between ages 4 and 14. Today, Amazonians across the globe show their support by wearing their pajamas to work – also known as #PJammin. Another way we’re raising awareness is through our special #GoGold boxes – you may receive one during September. Never have I been more comfortable at an Amazon board meeting!

A post shared by Jeff Bezos (@jeffbezos) on

जेफ बेजोस ने लिखा कि “आज पूरी दुनिया में एमेजॉन के कर्मचारी पाजामा पहनकर काम करेंगे। इसके साथ ही हम अपने विशेष Go Gold Boxes की मदद से भी जागरुकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। आपको भी सितंबर में ये बॉक्स मिल सकता है। एमेजॉन बोर्ड मीटिंग में इससे पहले कभी इतना रिलैक्स फील नहीं किया।” बता दें कि गो गोल्ड बॉक्स एमेजॉन द्वारा डिजाइन किए गए पैकिंग बॉक्स हैं, जिनमें सुनहरे रिबन लगे होते हैं। दरअसल सुनहरे रिबन चाइल्डहुड कैंसर का अंतरराष्ट्रीय प्रतीक है। बेजोस की इस तस्वीर पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और जेफ बेजोस की तारीफ कर रहे हैं। बेजोस की तरह ही एमेजॉन के अन्य कर्मचारियों ने भी अपनी पाजामा पहने तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की और लोगों में चाइल्डहुड कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाने की कोशिश की।

Next Stories
1 बनारस में जन्‍मदिन मनाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी: कांग्रेस नेता का तंज- फिर तो गंगा जल भी पियेंगे?
2 एक्‍ट्रेस ने दक्षिण भारतीय अभिनेत्री के साथ जोड़ा सचिन तेंडुलकर का नाम, सोशल मीडिया पर पड़ी लताड़
3 टीवी डिबेट में भड़के बीजेपी नेता, राहुल गांधी और ममता बनर्जी को बताया ‘इच्‍छाधारी हिंदू’
ये पढ़ा क्या?
X