ताज़ा खबर
 

मशहूर हेयर ड्रेसर जावेद हबीब के ऐड में मेकअप करवाते दिखे हिंदू देवी-देवता, तस्वीर देख भड़के लोग

तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है और इसे हिंदू देवी-देवताओं के अपमान के साथ जोड़कर देखा जा रहा है।

ये पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सैलून के अंदर हिंदू देवी-देवताओं को दिखाया गया है। इस तस्वीर पर एक धर्म विशेष के लोग अपना रोष जाहिर कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसे तिल का ताड़ बनाना कह रहे हैं। दरअसल जो तस्वीर वायरल हो रही है वो देश के मशहूर हेयर ड्रेसर जावेद हबीब के सैलून का है। आपको बता दें कि जावेद हबीब अपने नाम से पूरे देश में सैलून की चैन चलाते हैं। जावेद हबीब को भारत का सबसे लोकप्रिय हेयर स्टाइलिस्ट माना जाता है। दरअसल जो तस्वीर वायरल हो रही है वो जावेद हबीब के सैलून का न्यूज़पेपर ऐड है। इस तस्वीर में दिखाया गया है कि हिंदू देवी-देवता भी सैलूम में अपना मेकअप करवा रहे हैं। तस्वीर पर लिखा गया है कि जावेद हबीब के सैलून में भगवान भी आते हैं। ऐड के जरिये बताया गया है कि 1 सितंबर से लेकर 31 अक्टूबर के बीच सैलून में आने वाले ग्राहकों को सरप्राइज़ गिफ्ट भी दिया जाएगा।

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Gold
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback

ये तस्वीर कब की है और इसे किसने रिलीज़ किया है इस बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है। हालांकि इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है और इसे हिंदू देवी-देवताओं के अपमान के साथ जोड़कर देखा जा रहा है।

एक हिंदी न्यूज़ चैनल सुदर्शन न्यूज़ के संपादक सुरेश च्ह्वाणके ने तो इस तस्वीर को शेयर करते हुए ट्वीट किया है और लोगों से कहा है कि आप लोग इस तस्वीर की पुलिस में शिकायत करें।

 

जावेद हबीब के अस्पताल में भर्ती होने के कारण उनसे इस तस्वीर के सिलसिले में बात नहीं हो पाई है। आपको बता दें कि मंगलवार को जावेद हबीब को हरियाणा के यमुनानगर में अपने सैलून के उद्घाटन के दौरान दिल का दौरा पड़ गया था। फिलहाल वो खतरे से बाहर हैं और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App