ताज़ा खबर
 

हेयर स्टायलिस्ट जावेद हबीब के पोस्टर में हिंदू-देवताओं का अपमान, लिखा- भगवान भी हमारे सैलून में आएं, बाद में मांगी माफी

मशूहर हेयर स्टायलिस्ट जावेद हबीब के एक विज्ञापन में हिन्दू देवी-देवताओं के इस्तेमाल के बाद सोशल मीडिया पर मामला गर्मा गया है।

हेयर स्टायलिस्ट जावेद हबीब द्वारा एक पोस्टर में हिन्दू देवी-देवताओं के इस्तेमाल के बाद सोशल मीडिया पर मामला गर्मा गया है। (फोटो सोर्स ट्विटर)

मशूहर हेयर स्टायलिस्ट जावेद हबीब के एक विज्ञापन में हिन्दू देवी-देवताओं के इस्तेमाल के बाद सोशल मीडिया पर मामला गर्मा गया है।  दरअसल आगामी दुर्गा-पूजा से पहले कथित तौर पर जावेद हबीब की कंपनी के नाम से विज्ञापन जारी किया गया। जिसपर काफी लोगों ने आपत्ति जताई। जारी किए गए विज्ञापन में हिंदू देवी दुर्गा, कार्तिक, लक्ष्मी, सरस्वती, गणेश जावेद हबीब के पार्लर में आराम करते हुए नजर आ रहे हैं। विज्ञापन को शीर्षक भी दिया गया है। जिसमें लिखा, ‘भगवान भी जावेद हबीब के सैलून में आएं।’ वहीं विज्ञापन के अन्य हिस्सों में दूसरे हिंदू देवी-देवता मेकअप करते हुए नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि जावेद हबीब के इस विज्ञापन पर कई यूजर्स ने गहरी नाराजगी जताई है। बाद में विवाद बढ़ता देख हेयर स्टायलिस्ट हबीब में ट्वीट पर एक वीडियो शेयर सार्वजनिक रूप से माफी मांग ली है।

उन्होंने शेयर किए वीडियो में कहा, ‘हमारे सहयोगी ने एक विज्ञापन जारी किया। इसके लिए हमसे कोई इजाजत नहीं ली गई। क्योंकि हमारा पूरा सिस्टम फ्रेंचाईजी का है। विज्ञापन जारी करने से पहले हमारी अनुमति लेना जरूरी होता है लेकिन उन्होंने विज्ञापन जारी करने पहले हमें नहीं बताया। लेकिन हम लोगों की भावनाओं को आहत करने के लिए माफी चाहते हैं। मेरा तो सिर्फ एक ही धर्म है वो है मेरी कैंची।’ इसके बाद हेयर स्टायलिस्ट जावेद हबीब ने एक और ट्वीट किया जिसमें लोगों को दुर्गा पूजा की सुभकामनाएं दी।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App