‘शराब तो इस्लाम में हराम है’, ऑनलाइन फ्रॉड की शिकार हुई शबाना आजमी, तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट

एक्ट्रेस शबाना आजमी ऑनलाइन धोखाधड़ी की शिकार हो गई। दरअसल उन्होंने शराब की होम डिलीवरी करने के लिए आर्डर दिया था। लेकिन उन्हें शराब नहीं पहुंचाई गई। जब उन्होंने इस घटना की शिकायत करने के लिए फोन किया तो उनका फोन भी नहीं उठाया गया।

writer, Movies
एक्ट्रेस शबाना आजमी ( फाइल फोटो)

ऑनलाइन शॉपिंग के जमाने में अक्सर लोग फ्रॉड का शिकार हो जाते हैं। इस फ्रॉड में आम आदमी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के स्टार भी फंस जाते हैं। हाल में ही खबर मिली कि एक्ट्रेस शबाना आजमी ऑनलाइन धोखाधड़ी की शिकार हो गई। दरअसल उन्होंने शराब की होम डिलीवरी करने के लिए आर्डर दिया था। लेकिन उन्हें शराब नहीं पहुंचाई गई। जब उन्होंने इस घटना की शिकायत करने के लिए फोन किया तो उनका फोन भी नहीं उठाया गया। इस बात की जानकारी शबाना आजमी ने अपने टि्वटर हैंडल से लोगों के बीच साझा किया।

उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए लोगों को आगाह करते हुए लिखा कि, ‘सावधान, मुझे उनके द्वारा धोखा दिया गया है। लिविंग लिक्विड्ज को मैंने अग्रिम भुगतान किया और जब ऑर्डर किया गया आइटम नहीं आया तो मैंने उनको कॉल किया लेकिन उन्होंने मेरे कॉल उठाना बंद कर दिया’।

इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। @Pakke_Pendu टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि शराब तो इस्लाम में हाराम है ? एक यूजर ने उनके शराब पीने पर अचरज जताते हुए लिखा कि शबाना आज़मी दारू पीती है क्या ? लोग कहते हैं कि इनके मजहब मे शराब हराम है।

@jigu10 से कमेंट किया जाता है कि कोई फतवा निकला हो तो उसकी सूचना जरूर साझा करें। क्यूंकि उन लोगों मे शराब को हराम कहा गया है। अरे भाई शराब क्या….. फ़िल्मों मे काम करना भी हराम है उन लोगों में। एक ट्विटर यूजर ने मजे लेते हुए लिखा कि, ‘ दुःखद, हमेशा अच्छे लोगों के साथ ही ऐसा क्यों होता है। हम मोदी जी का इस्तीफा मांगेंगे, ये देश रहने लायक नहीं रहा, इसलिए हम ठर्रा पीने जा रहे हैं’।

@K0BBRA टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि मोदी जी का ट्वीट आता ही होगा शबाना के लिए… उम्मीद है नुकसान की भरपाई के लिए सरकार की तरफ से मुआवजा भी अवश्य दिया जायेगा। वहीं एक टि्वटर यूजर ने अपनी बात लिखते हुए कहा कि, ‘ ऑनलाइन में दोनों गए, दारू मिलीं, न दाम। अभिनेत्री शबाना आजमी ने ऑनलाइन दारू का ऑर्डर किया था, न दारू पहुंचाया और न पैसा लौटाया। अब शबाना जी जब कहेंगी कि यही है मोदी जी का डिजिटल इंडिया तो समर्थकों को बुरा लगेगा’।

 

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट