ताज़ा खबर
 

‘अच्छे आदमी हो लेकिन खत्म कर ली इज्जत’, चौकीदार के साथ इस हरकत के चलते ट्रोल हो रहे जसप्रीत बुमराह

Jasprit Bumrah: ऐसा नहीं है कि सारे लोग बुमराह की बुराई ही कर रहे हों। बहुत से ऐसे लोग भी हैं जो बुमराह के सोपर्ट में उतर आए हैं। ऐसे लोग लिख रहे हैं कि इस बात के लिए बुमराह को भला बुरा कहने की जरूरत नहीं है, हो सकता है कि उसके पास टाइम ना हो।

Jasprit Bumrah की ये तस्वीर मुंबई इंडियंस के वीडियो से ली गई है।

Jasprit Bumrah Trolled: 23 मार्च से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का आगाज होने जा रहा है। टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले ही सभी टीमों ने अपना दम दिखाना शुरू कर दिया है। मुंबई इंडियन्स ने भी अपनी ताकत का प्रदर्शन करते हुए एक वीडियो बनाया है। इस वीडियो को मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किया है। वीडियो में दिखाने की कोशिश की गई है कि उनकी टीम में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह हैं और उनका मुकाबला करने में विरोधियों के पसीने छूट जाएंगे। हालांकि अब इसी वीडियो को लेकर बुमराह को ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल हुआ ये है कि वीडियो की शुरुआत में बुमराह को एक कार से उतरते दिखाया जाता है। कार के रुकते ही एक दरबान कार का गेट खोलता है और उसमें से बुमराह निकलते हैं। बुमराह को देखकर वह दरबान पहले तो हाथ जोड़कर नमस्कार करता है फिर उनसे हाथ मिलाने के अपना हाथ भी आगे बढ़ा देता है। लेकिन बुमराह उस दरबान से हाथ मिलाए बिना ही आगे बढ़ जाते हैं। सोशल मीडिया यूजर्स को बुमराह की यही बात चुभ गई। लोग कमेंट करने लगे। देखते ही देखते टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज ट्रोल होने लगे।

लोग जसप्रीत बुमराह की हरकत को बेहद शर्मनाक बता रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि उन्हें कम से कम इस तरह से किसी को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। कुछ ने लिखा कि बुमराह ने चार पैसे क्या कमा लिए घमंड आ गया है। वहीं कुछ ने लिखा कि तुम एक शानदार इंसान हो लेकिन तुम्हारी इस हरकत ने तुम्हारी इज्जत गिरा दी।

ऐसा नहीं है कि सारे लोग बुमराह की बुराई ही कर रहे हों। बहुत से ऐसे लोग भी हैं जो बुमराह के सोपर्ट में उतर आए हैं। ऐसे लोग लिख रहे हैं कि इस बात के लिए बुमराह को भला बुरा कहने की जरूरत नहीं है, हो सकता है कि उसके पास टाइम ना हो। वहीं ऐसे दूसरे यूजर्स लिख रहे हैं कि क्या पता बुमराह ने उसका हाथ मिलाना देखा ही ना हो।

फिलहाल आपको बता दें कि 23 मार्च से आईपीएल स्टार्ट होने जा रहे हैं। मई में विश्व कप को देखते हुए इस बार आईपीएल मार्च में ही शुरू हो गए। पिछली बार की चैम्पियन चेन्नई सुपरकिंग्स इस बार भी पूरे जोश में है। वहीं विराट कोहली भी आरसीबी की तरफ से डिफेन्डिंग चैम्पियंस को कड़ी टक्कर देने का मूड बना चुके हैं।

Next Stories
1 बिस्‍मिल्‍लाह करके शराब भी पी लो- मुस्लिम पत्रकार ने दी होली की मुबारकबाद, तो ट्रोल करने लोग
2 कांग्रेसी सीएम ने पोस्ट की होली की ऐसी तस्वीर, जमकर होने लगे ट्रोल
3 पीएम मोदी पर प्रियंका का निशाना , इस देश की खुशियां भी चुराई इस चौकीदार ने!
ये पढ़ा क्या?
X