ताज़ा खबर
 

इस शख्‍स ने कहा- गुजरात में हार के डर से मुसलमानों को खुश कर रहे मोदी, हो गया ट्रोल

ट्विटर और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में चुनाव से जुड़ी हुई कई चीजें प्रचारित की जा रही हैं, इनमें से एक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वीडियो भी है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो सोर्स- ट्विटर/@iJasOberoi)

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर जहां एक ओर बड़े-बड़े नेता अपनी पार्टी के प्रचार-प्रसार के दौरान एक-दूसरे पर जुबानी हमला कर रहे हैं तो वहीं ट्विटर पर भी विधानसभा चुनाव को लेकर हलचल तेज हो गई है। सोशल मीडिया का एक धड़ा जहां बीजेपी का सपोर्ट कर रहा है तो वहीं दूसरा धड़ा कांग्रेस के समर्थन में है। ट्विटर और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में चुनाव से जुड़ी हुई कई चीजें प्रचारित की जा रही हैं, इनमें से एक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वीडियो भी है, जिसे जस ओबेरॉय नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट किया है।

इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही उस शख्स ने यह भी लिखा है कि पीएम मोदी को इस बात का डर है कि कहीं वो गुजरात चुनाव हार ना जाएं, इसलिए उन्होंने अल्पसंख्यक मुस्लिमों को खुश करना शुरू कर दिया है। खुद को विश्लेषक, टिप्पणीकार, ब्लॉगर, शोधकर्ता, पैनलिस्ट और स्तंभकार बताने वाले जस ओबेरॉय ने आगे लिखा है, ‘आप लोग वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे पीएम मोदी इस्लामी पाठ के आगे झुक रहे हैं और उसे चूम रहे हैं।’

जस ओबेरॉय नाम के शख्स द्वारा पोस्ट की गई इस वीडियो को लेकर अब ट्विटर पर वॉर शुरू हो गया है। इस वीडियो की वजह से अब ट्विटर पर जस ओबेरॉय को ही सोशल मीडिया के एक धड़े ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है। लोगों का कहना है कि किसी के आने पर उनका विनम्रता से स्वागत करने का मतलब उन्हें खुश करना नहीं होता है। इसके साथ ही लोगों ने वीडियो पोस्ट करने वाले व्यक्ति को ही छद्म धर्मनिरपेक्ष और अंधा बताया है। लोगों ने यह भी कहा कि किसी धार्मिक ग्रंथ का आदर करने में क्या गलत है? वहीं कुछ लोगों ने वीडियो को 2015 और 2016 का बताया है। कुछ ने तो वीडियो पोस्ट करने वाले शख्स के नाम का ही मजाक बनाना शुरू कर दिया।

आपको बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव दो चरणों में होगा, इसके लिए 9 और 14 दिसंबर को मतदान होगा। वहीं मतगणना 18 दिसंबर को हिमाचल प्रदेश के साथ कराई जाएगी। विधानसभा की कुल 182 सीटों में से पहले चरण में 89 सीटों और दूसरे चरण में 93 सीटों पर चुनाव कराया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.