ताज़ा खबर
 

जम्मू-कश्मीर: कांग्रेस विधायक ने लोगों से कहा- तुमने मुझे अंगूठा दिखाया था, अब मेरी बारी है

वीडियो में जनता विधायक साहब से कुछ गुहार लगा रही है। लेकिन विधायक साहब का जवाब हैरान कर देने वाला है।

इन्दरवाल से कांग्रेस विधायक जीएम सरूरी, सबसे बाएं (फोटो-gmsarooriblog)

सोशल मीडिया पर जम्मू-कश्मीर के एक विधायक का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में किश्तवाड़ के इंदरवाल से कांग्रेस विधायक गुलाम मुहम्मद सरूरी अपने समर्थकों और जनता के साथ दिख रहे हैं। वीडियो में जनता विधायक साहब से कुछ गुहार लगा रही है। लेकिन विधायक साहब का जवाब हैरान कर देने वाला है। वीडियो में लोग कह रहे हैं हमें कोई सरकारी सहायता नहीं मिली है। गांव में ट्रांसफॉर्मर नहीं है,1980 से वही पोल और वही तार है। इस पर विधायक साहब कहते हैं, ‘सुनो, इस वक्त नहीं बताउंगा, तो कभी नहीं, जिस वक्त मेरी बारी आती है उस वक्त अंगूठा दिखाते हो, तो मैं भी तो अंगूठा दिखाउंगा फिर।’ विधायक के बयान पर वहां मौजूद उनके समर्थक ताली बजाते हैं। लेकिन जरूरतमंदों का कहते हैं कि वह जब भी जरूरत होती है विधायक के साथ खड़े रहते हैं। इस वीडियो को प्रदीप परिहार नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट किया है।

जीएम सरूरी 2002 और 2008 में भी इंदरवाल सीट से विधानसभा का चुनाव जीत चुके हैं। सरूरी के ब्लॉग के मुताबिक उन्हें सामाजिक कार्यों के लिए स्वर्ण पदक भी मिल चुका है। सामाजिक कल्याण की योजनाओं के क्रियान्वयन के लिए कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने और गुलाम नबी आजाद उनकी तारीफ भी कर चुके हैं। राज्य में कांग्रेस की सरकार के दौरान वह मंत्री भी रह चुके हैं। रविवार (7 जनवरी) को जम्मू-कश्मीर के तगडू में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि देश और राज्य में लोगों की आकांक्षाओं की पूर्ति सिर्फ कांग्रेस सरकार ही कर सकती है। उन्होंने कहा कि राज्य के विकास के लिए कांग्रेस ने जो नीतियां लागू की थी मौजूदा सरकार आज भी उसे मान रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App