ताज़ा खबर
 

वाटर पार्क की राइड में लड़के ने दिखाया कमाल, वीडियो सोशल मीडिया पर छाया

यह वीडियो केवल नौ सेकेंड का है लेकिन जो भी इसे देख रहा है वह इसपर अपनी प्रतिक्रिया जरुर दे रहा है।

स्वीमिंग पूल के पानी में किसी पत्ते की तरह लहराते हुए किनारे तक आ जाता है। (Photo Source: Video Grab)

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर सभी अचंभित हैं। यह एक एम्यूज़मेंट पार्क का वीडियो है जिसमें एक लड़के को वाटर स्लाइड्स पर बेहतरीन स्टंट करते हुए दिखाया गया है। इस वीडियो को ट्विटर यूजर मोर्गन एविक ने 5 जून को शेयर किया था। मोर्गन का कहना है यह जमैका है जहां पर वे गर्मी की छुट्टियां बिताने गए थे। यह वीडियो केवल नौ सेकेंड का है लेकिन जो भी इसे देख रहा है वह इसपर अपनी प्रतिक्रिया जरुर दे रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक आदमी एम्यूज़मेंट पार्क की वाटर स्लाइड के ऊपर से फिसलते हुए नीचे आता है। इसके बाद स्वीमिंग पूल के पानी में किसी पत्ते की तरह लहराते हुए किनारे तक आ जाता है।

किनारे पर वह ठीक से खड़ा भी नहीं होता और राइड करते हुए ही अपने कपड़ पहन लेता है। कई लोग तो इस वीडियो को नकली बता रहे हैं। कुछ का कहना है कि इसे एडिट किया गया है तो कई मोर्गन की प्रशंसा कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा वीडियो एडिट किया हुआ है या फिर वाटर स्लाइड को सच्चा दिखाने के लिए बुरी तरह से डिज़ाइन किया गया है। वहीं इस यूजर को जवाब देते हुए एक ने लिखा नहीं यह वीडियो 100 प्रतिशत सच है क्योंकि उस समय मैं भी वहीं था।

एक ने लिखा एकदम से शर्ट कहां से आ गई? यह केवल एक जादुई चाल लगती है। वहीं कुछ लोगों ने कुछ वीडियो शेयर करते हुए इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी। इस वीडियो को अभी तक डेढ लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और इसे काफी शेयर भी किया जा रहा है। इस वीडियो को 1 लाख 72 हजार लोग पसंद कर चुके हैं। लोग चाहे कुछ भी कह रहे हों यह वीडियो देखने में मजेदार तो है। देखा जाए तो कोई यूहीं नहीं स्टंट कर सकता। इसके लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है।

Next Stories
1 गुरुग्राम गैंगरेप: पीएम नरेंद्र मोदी को टैग कर बोले गायक अरिजीत सिंह, बलात्कार को कैसे रोक सकते हैं? क्या आप कुछ कर सकते हैं?
2 VIDEO: वरमाला के वक्त नवर्स हुआ दूल्हा, कर बैठा ‘बड़ी गलती’, अब लोग उड़ा रहे खिल्ली
3 वीडियो: शादी कर धोखा दे रहा था लड़का, देखिए लड़की ने कैसे उतारी पति-परमेश्वर की ‘आरती’
ये पढ़ा क्या?
X