ताज़ा खबर
 

PHOTOS: इतनी खूबसूरत है ये लड़की कि घरवाले बाहर निकलने नहीं देते, इंस्‍टाग्राम पर बताते हैं ‘रशियन बार्बी डॉल’

एंजेलिका पेशे से एक मॉडल हैं और लोगों का कहना है कि वह हू-ब-हू बार्बी डॉल की तरह दिखती हैं।
एंजेलिका केनोवा।(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

रूस की रहने वाली 26 वर्षीय एंजेलिका केनोवा एक ऐसी लड़की हैं जो अपनी खूबसूरती का खामियाजा भुगत रही है। वह कैदियों की तरह अपने घर में रहने को मजबूर हैं। क्योंकि उनकी खूबसूरती देखकर हर कोई इंसान उन्हें घूरने लगता है। इसलिए एंजेलिका के पेरेंट्स उन्हें घर से बाहर निकलने की इजाजत नहीं देते। एंजेलिका पेशे से एक मॉडल हैं और लोगों का कहना है कि वह हू-ब-हू बार्बी डॉल की तरह दिखती हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि उनकी खूबसूरती उन्हीं की दुश्मन बन गई है। आइए बताते हैं बार्बी डॉल की तरह दिखने वाली एंजेलिका केनोवा के बारे में ये बातें।

एंजेलिका को अपनी खूबसूरती की वजह से घर में कैदियों की तरह रहना पड़ता है लेकिन एंजेलिका इस बात को भी बड़ी आसानी से एक्सेप्ट करती हैं। उनका मानना है कि लोगों को ऐसा लगता है की उनके पेरेंट्स उनको कैदियों की तरह रखते हैं पर ये सरासर गलत है, वो बस केयर करते हैं।

बता दें कि एंजेलिका को कभी घर से जाना भी पड़ता है तो वह अकेले नहीं जा सकतीं। उनके साथ हमेशा कोई न कोई परिवार का सदस्य रहता है। एंजेलिका को किसी से ज्यादा दोस्ती रखने की भी इजाजत नहीं है और ना ही उन्हें ब्वॉयफ्रेंड बनाने की इजाजत है। एंजेलिका कहती हैं कि दुनिया से उनका नाता बिल्कुल टूट सा गया है।

एंजेलिका केनोवो की खूबसूरती और बॉडी देखकर कई बार लोग कहते हैं कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी कराई हुई है लेकिन ऐसा नहीं है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया है कि उन्होंने कभी कई सर्जरी नहीं कराई है, वो बचपन से ऐसी हैं। साथ ही उन्होंने बताया था कि उनकी मां जो उनके लिए कपड़े खरीद कर लाती हैं वो बस उन्हें ही पहनती हैं और उनके सारे कपड़े बार्बी कीक तरह हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App