ताज़ा खबर
 

डिप्टी पीएम की गर्लफ्रेंड ने पोस्ट की “बेड सेल्फी” और कर दिया ब्रेकअप का ऐलान

35 साल की एलिजा एक टीवी टॉक शो का संचालन करती हैं। उन्होंने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें उनके कंधे के नजदीक डिप्टी सीएम सोए हुए नजर आते हैं।

इटली के डिप्टी पीएम माटीयो सलविनी। (IMAGE SOURCE- Facebook/photos portrait)

इटली के डिप्टी सीएम मातियो सालविनी और टीवी स्टार एलिजा इजोआर्दी के बीच रिश्ता सोमवार को खत्म हो गया। हालांकि, गर्लफ्रेंड ने रिश्ता बेहद दिलचस्प ढंग से खत्म किया। उन्होंने पीएम के साथ बेड में खींची गई एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए गुडबाय कहा। डिप्टी पीएम और उनकी गर्लफ्रेंड का यह ब्रेकअप समाचार चैनलों, अखबारों और न्यूज वेबसाइटों पर सुर्खियां बटोर रहा है। यह विवाद ऐसे वक्त में सामने आया है, जब बजट के मुद्दे पर इटली और यूरोपियन कमिशन के टकराव और पिछले महीने तूफान में दर्जनों लोगों की मौत के मामले भी छाए हुए हैं।

35 साल की एलिजा एक टीवी टॉक शो का संचालन करती हैं। उन्होंने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें उनके कंधे के नजदीक डिप्टी सीएम सोए हुए नजर आते हैं। उन्होंने लिखा, ‘यह इस बारे में नहीं है कि हमने एक दूसरे को क्या दिया जिसे मैं मिस करूंगी। यह इस बारे में है कि हम एक दूसरे को क्या दे सकते थे। इस असली प्रेम के प्रति पूरे सम्मान के साथ मैं कहना चाहती हूं, थैंक्यू मातियो।’ बता दें कि कपल बीते तीन साल से साथ रह रहा था। दोनों के रिलेशन को इटली के गॉसिप मैगजीनों में पर्याप्त जगह मिल रही थी। सुर्खियों की तलाश करने वाले पत्रकार उनके पीछे वेनिस से लेकर मेडिटेरेनियन समुद्र तक गए।

जहां तक सालविनी का सवाल है, वह इटली के गृह मंत्री भी हैं। वह एंटी इमिग्रेंट लीग पार्टी के प्रमुख हैं और इटली की राजनीति के एक कद्दावर नेता माने जाते हैं। वह घाना के लिए जा रही एक फ्लाइट पर थे, जब उनकी गर्लफ्रेंड ने इस तरह रिश्ता खत्म किया। यह मामला ऐसे वक्त में सामने आया है जब हाल ही में एक एग्जिट पोल में इटली के नागरिकों ने माना था कि वह सालविनी को सरकार के असली अगुआ के तौर पर देखते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App