ताज़ा खबर
 

Video: भारत के हाथों पाकिस्तान की हार के बाद ‘पागल’ हुए फैन, कैमरा मैन को भी किया जश्न में शरीक

भारत ने आईसीसी महिला विश्व कप में रविवार को खेले गए भारत ने पाक को आसानी से मात दे दी। इसी जीत की खुशी में एक प्रशंसक ने कैमरामैन को ही साइड कर दिया।

कैमरेमेन को हटाकर खुद कैमरा थामना भारतीय प्रशंसक।

भारत ने आईसीसी महिला विश्व कप में रविवार को खेले गए भारत पाक में मैच में भारतीय महिला टीम ने आसानी से जीत दर्ज कर ली। सीरीज के 11वें मैच में रविवार को अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को भारत ने आसान मुकाबले में 95 रनों से हरा दिया। टूर्नामेंट में भारतीय टीम की यह लगातार तीसरी जीत है, जिसके साथ भारत अंकतालिका में शीर्ष पर चल रही है। इसी मैच का एक वीडियो आईसीसी ने शेयर किया है जिसमें भारतीय प्रशंसक खुशी से नाच रहे हैं नाचते नाचते एक प्रशंसक कैमरामैन को भी जश्म में शामिल कर लेता है। पहले कैमरा मैन भारतीय प्रशंसक से गले मिलता है फिर उन्हें चलाने के लिए कैमरा थमा देता है।

पाकिस्तान के ऊपर जीत की खुशी भारतीय प्रशंसक के लिए देखने लायक होती है। अगर मैच की बात करे तो पाकिस्तान ने पहले गेंदबाजी करते हुए भारत को खुलकर नहीं खेलने दिया और नौ विकेट पर 169 रनों पर ही रोक दिया। इसके बाद भारतीय गेंदबाजों का जलवा देखने को मिला और उन्होंने पाकिस्तान को 74 रनों पर ही समेटकर दमदार जीत हासिल की। भारत की सबसे सफल गेंदबाज एकता बिष्ट रहीं। उन्होंने 10 ओवरों में दो मेडेन फेंकते हुए 18 रन देकर पांच विकेट लिए। मानषी जोशी ने दो विकेट चटकाए, जबकि झूलन गोस्वामी, दीप्ति शर्मा, और हरमनप्रीत कौर को एक-एक सफलता मिली।

https://www.facebook.com/icc/videos/1658991460786610/

Next Stories
1 Vidoe: वायरल हो रहा है भारत चीन के सैनिकों की ताजा भिड़ंत का ये वीडियो, पर सेना ने किया इंकार
2 RSS के राकेश सिन्हा ने दी ईश्वर अल्लाह तेरो नाम बोलने की चुनौती, मौलना ने कहा- हम इसके खिलाफ नहीं
3 टीवी शो में बोले मौलाना- डीएसपी अयूब को तो मुसलमानों ने ही मारा, लेकिन यहां तो हिंदू मुसलमान को मार रहे हैं
ये पढ़ा क्या?
X