ताज़ा खबर
 

रवि शास्त्री से मिलने के लिए 33 साल किया इंतजार, मिलकर कुछ इस अंदाज में दिखीं कांग्रेस प्रवक्ता खुशबू

भारतीय सिनेमा जगत में एक्ट्रेस के तौर पर मशहूर रहीं खुशबू रवि शास्त्री की जबर्दस्त प्रशंसक हैं।

ये तस्वीर खुशबू सुंदर ने ट्वीट की है।

ऑटोग्राफ लेना या अपने चहेते सितारे के साथ सेल्फी क्लिक करना हर प्रशंसक का सपना होता है। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता खुशबू सुंदर का ख्वाब तब सच हो गया, जब वह टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री के साथ सेल्फी लेने में कामयाब रहीं। भारतीय सिनेमा जगत में एक्ट्रेस के तौर पर मशहूर रहीं खुशबू रवि शास्त्री की जबर्दस्त प्रशंसक हैं। खुशबू ने अपने खुशी ट्विटर पर जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट किया- मेरा सपना सच हो गया… आखिरकार मैं अपने हीरो रवि शास्त्री से मिली… मेरा धैर्य काम आया… उनसे से मिलने के लिए 33 साल तक इंतजार किया।

खुशबू ने अपना सफर हिंदी फिल्मों से बतौर बाल कलाकार के रूप में शुरू किया था। उनकी पहली फिल्म ‘द बर्निंग ट्रेन थी, जो 1980में आई थी। इसके गाने ‘तेरी है जमीन तेरा आसमान’ में वह पहली बार नजर आईं। उसके बाद उन्होंने नसीब, लावारिस, कालिया और दर्द का रिश्ता जैसी फ़िल्में भी की।

 

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाज रहे रवि शास्त्री इस वक्त टीम इंडिया के हेड कोच हैं। रवि शास्त्री ने अनिल कुंबले द्वारा हेड कोच के पद से इस्तीफा देने के बाद उनकी जगह संभाली है। रवि शास्त्री के कोच बनने के बाद से ही टीम इंडिया शानदार प्रदर्शन कर रही है। अभी श्रींलंका में टीम इंडिया ने श्रीलंकाई टीम को बुरी तरह से धूल चटाई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App