ताज़ा खबर
 

उदयपुर : ईशा-आनंद ने दिव्यांग बच्चों को खुद खिलाया खाना, प्री-वेडिंग सेरेमनी आज से

अंबानी परिवार उदयपुर में 7 से 10 दिसंबर दिन तक 'अन्न सेवा' कर रहा है। इस दौरान ईशा-आनंद ने अपने हाथों से बच्चों को खाना खिलाया।

उदयपुर में अन्न सेवा करतीं ईशा अंबानी। फोटो सोर्स : रिलायंस

मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा की प्री वेडिंग सेरेमनी आज से शुरू हो गई है। अनुमान है कि इस समारोह में देश-दुनिया के करीब 1800 नामी हस्तियां शामिल होंगी। फिलहाल अंबानी परिवार उदयपुर में 7 से 10 दिसंबर दिन तक ‘अन्न सेवा’ कर रहा है। इसके तहत 5100 लोगों को दिन में तीन बार भोजन कराया जाएगा, जिनमें ज्यादातर दिव्यांग शामिल होंगे। मुकेश अंबानी, नीता, ईशा, आनंद पीरामल, पिता अजय और मां स्वाति ने शुक्रवार को एनजीओ नारायण सेवा संस्थान में अन्न सेवा की। इस दौरान ईशा-आनंद ने अपने हाथों से बच्चों को खाना खिलाया।

उद्धव ठाकरे पहुंचे उदयपुर
ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने के लिए शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे शुक्रवार को उदयपुर पहुंचे। उनके साथ पत्नी रश्मि और बेटे आदित्य भी आए। वहीं, फिल्म डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा भी पत्नी अनुपमा के साथ पहुंचे। ईशा के मंगेतर आनंद पिता अजय पीरामल और मां स्वाति के साथ गुरुवार को उदयपुर आ गए थे। वहीं, अनिल अंबानी पत्नी टीना और मां कोकिला बेन के साथ पहुंचे।

स्वदेश बाजार में दिखीं लोक कलाएं
प्री-वेडिंग कार्यक्रमों में स्वदेश बाजार प्रदर्शनी भी रखी गई है। इसमें देश के विभिन्न हिस्सों से 108 लोककलाओं का प्रदर्शन किया जा रहा है। इस प्रदर्शनी का मकसद लोक कलाओं को आगे बढ़ाना है। रिलायंस फाउंडेशन कई साल से इसे सहयोग भी दे रही है। शुक्रवार को प्रदर्शनी में मुकेश, नीता, बेटी ईशा, उनके मंगेतर आनंद और बेटे अनंत अंबानी भी पहुंचे।

समारोह में मोदी के आने की उम्मीद
प्री-वेडिंग सेरेमनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हो सकते हैं। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन पत्नी हिलेरी क्लिंटन के साथ आज आएंगे। इनके अलावा विभिन्न क्षेत्रों से जुड़ीं 1800 हस्तियां समारोह में शामिल होंगी। उद्योगपति रतन टाटा, कुमार मंगलम बिड़ला, गौतम अडानी और अमिताभ बच्चन परिवार के साथ 9 दिसंबर को समारोह में शामिल होंगे। महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस, राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे, उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी समारोह में शामिल होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App