ताज़ा खबर
 

क्‍या कांग्रेस भारत की नंबर 1 दुश्‍मन है? सवाल पूछकर घिर गए एंकर

जानी मात्री पत्रकार निधि राजदाने भूपेंद्र चौबे को जवाब देते हुए लिखा, "लोकतंत्र में दुश्मन नंबर एक, विलेन नंबर एक, क्या सचमुच में?"

बुधवार (7 फरवरी) को PM नरेंद्र मोदी लोकसभा में कांग्रेस पर जमकर बरसे ( PTI Photo / TV GRAB)

बुधवार (7 फरवरी) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा और राज्यसभा में कांग्रेस पर जमकर हमला किया। पीएम ने एनपीए, करप्शन और स्वास्थ्य जैसी कई समस्याओं के लिए कांग्रेस की पूर्ववर्ती सरकारों को जिम्मेदार ठहराया। अंग्रेजी न्यूज चैनल सीएनएन न्यूज 18 के एंकर भूपेंद्र चौबे ने अपने शो के लिए दर्शकों से सवाल पूछा कि क्या कांग्रेस अभी भी भारत की दुश्मन नंबर एक है? क्या सोनिया गांधी और राहुल गांधी अभी देश के नंबर एक विलेन हैं? एंकर भूपेंद्र चौबे ने पूछा कि क्या गांधी परिवार पर नरेंद्र मोदी का सीधा हमला उन्हें सत्ता में वापसी में मदद करेगा। भूपेंद्र चौबे ने ट्विटर पर ये सवाल दर्शकों ने पूछा। लेकिन इस सवाल के लिए दर्शकों ने उन्हें खूब खरी खोंटी सुनाई। एक यूजर ने ट्वीट किया, “उनके पेट पर लात मत मारिये, वो जिंदा रहने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।” वहीं एक यूजर ने लिखा है कि समझने की कोशिश कीजिए भूपेंद्र चौबे को भी होम लोन चुकाना है और ईएमआई देना है।” जानी मात्री पत्रकार निधि राजदाने भूपेंद्र चौबे को जवाब देते हुए लिखा, “लोकतंत्र में दुश्मन नंबर एक, विलेन नंबर एक, क्या सचमुच में?”

एक यूजर ने गुस्से में लिखा है कि आप जैसे लोग भारत के दुश्मन नंबर वन हैं। एक यूजर ने लिखा, “कांग्रेस देश के लिए तो दुश्मन नंबर एक नहीं है, लेकिन आप जैसे लोगों के लिए जरूर दुश्मन नंबर वन है।” एक यूजर ने लिखा,” भूपेंद्र जी EMI की किस्त कब खत्म हो रही है, जिंदगी जीने के और भी सम्मानजनक तरीके हैं।” एक यूजर ने राय दी, “चौबे जी आपने वो मुहावरा तो सुना ही होगा; चौबे गए छब्बे बनने और दुबे बन कर रह गए। कांग्रेस इस देश की प्रमुख विपक्षी पार्टी है। ऐसी भाषा मानसिक दिवालियेपन की निशानी है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App