ताज़ा खबर
 

मोदी के भाषण के दौरान सो गए थे अरविंद केजरीवाल? सोशल मीडिया यूजर्स बोले- लाल किले से संबोधन का सपना देख रहे हैं

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर एक फोटो की वजह से फिर से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गए।

Author नई दिल्‍ली | August 15, 2016 1:45 PM
सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है इसमें केजरीवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के दौरान ऊंघते नजर आ रहे हैं।

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर एक फोटो की वजह से फिर से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गए। सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है इसमें केजरीवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के दौरान ऊंघते नजर आ रहे हैं। हालांकि यह साफ नहीं है कि केजरीवाल वास्‍तव में ही सो रहे थे। लेकिन सोशल मीडिया इस मुद्दे पर केजरीवाल की खिंचाई कर रहा है। इस तस्‍वीर के जरिए यूजर्स ने केजरीवाल और मोदी सरकार के बीच चल रही तनातनी पर भी टिप्‍पणी की। वहीं कईयों ने कहा कि वे अभी भी विपश्‍यना में ही है। 70वें स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर लाल किले की प्राचीर से प्रधानमंत्री के भाषण के दौरान केजरीवाल अपनी पत्‍नी सुनीता के साथ बैठे थे। उनके पास राज्‍य सभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद भी बैठे थे।

केजरीवाल हाल ही में जब 10 दिन विपश्‍यना करने के बाद वापस लौटे थे तब भी सोशल मीडिया पर उनका मजाक बनाया गया था। वहीं पीएम मोदी के भाषण के दौरान केंद्रीय वित्‍त मंत्री अरुण जेटली और रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर भी सोते नजर आए। आप नेता आशुतोष ने इन नेताओं की तस्‍वीर पोस्‍ट की। उन्‍होंने लिखा, ”यह तस्‍वीर देखिए। 3 कैबिनेट मंत्री जेटली/पर्रिकर/अनंत कुमार पीएम की स्‍पीच के दौरान सो रहे हैं। मीडिया यह नहीं दिखा रहा है? यह तस्‍वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। देखिए केजरीवाल की तस्‍वीर पर कैसी रही सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रिया:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App