ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश में 5 किसानों की मौत के बाद क्रिकेटर इरफान पठान के ट्वीट ने बटोरीं जमकर तारीफें

मंदसौर में हुई घटना पर भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि ये कोई बड़ा मुद्दा नहीं है।

क्रिकेटर इरफान पठान। (फोटो सोर्स: गुजरात बीजेपी)

6 जून को मध्य प्रदेश के मंदसौर में पुलिस की गोली से 5 किसानों की मौत से उपजे तनाव के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के तूफानी गेंदबाज रहे इरफान पठान ने ट्वीट कर किसानों को शुक्रिया कहा है। इरफान पठान ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि उन सभी किसानों का मैं शुक्रिया अदा करता हूं जिनकी कड़ी मेहनत की बदौलत हमें खाने को अन्न मिल रहा है। इरफान पठान के इस ट्वीट ने यूजर्स का दिल जीत लिया। यूजर्स कमेंट कर इस भारतीय गेंदबाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं। यूजर्स ने लिखा कि अगर हर भारतीय इरफान पठान की तरह सोचने लगे तो कभी कोई किसान आत्महत्या करने को मजबूर नहीं होगा। आपको बता दें कि मंदसौर की घटना के बाद माहौल काफी गर्म हो गया था। पुलिस को वहां कर्फ्यू भी लगाना पड़ा। इतना ही नहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तो किसानों की मौत पर दुख जताते हुए अनशन पर भी बैठ गए थे।

मंदसौर की घटना के बाद देश के अन्य हिस्सों में भी किसान कर्ज माफी के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं। किसानों में उपजे आक्रोश के बीच इरफान पठान का ये ट्वीट काफी तारीफें बटोर रहा है। इरफान पठान ने ट्वीट किया कि मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं, जिसने हमें खाने के लिए दिया और धन्यवाद करता हूं उन किसानों का जिनकी बदौलत हमें यह बेहतर खाना मिल रहा है। जो कड़ी मेहनत और मुश्किल के साथ इसे उगाते है ताकि हम इसको खा सके।

 

आपको बता दें कि मंदसौर में हुई घटना पर भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि ये कोई बड़ा मुद्दा नहीं है। वहीं कांग्रेस पार्टी समेत देश की तमाम राजनीतिक दलों ने इस घटना पर शिवराज सरकार की जमकर निंदा की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App