ताज़ा खबर
 

लड़कियों को छेड़ा तो यमराज की तरह पाताल से ढूंढ़ निकालेंगे, वायरल हो रही है इस IPS की वार्निंग

अपने करियर में 57 एनकाउंटर कर चुके सिकेरा का यह फेसबुक पोस्ट तेजी से वायरल हो गया है।

आईपीएस नवनीत सिकेरा।

उत्तर प्रदेश के एक तेज तर्रार आईपीएस अफसर का फेसबुक पोस्ट वायरल हो रहा है। यूपी पुलिस के सुपरकॉप कहे जाने वाले इन अधिकारी का नाम नवनीत सिकेरा है। नवनीत सिकेरा ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह लड़कियों और महिलाओं को सलाह दे रहे हैं कि वे डर कर जीवन न जिएं। उसके अलावा उन्होंने लड़कियों को छेड़ने वाले मनचलों और शोहदों धमकाते हुए कहा है कि हम तुम्हें पाताल से भी निकाल लाएंगे। इस दो मिनट के वीडियो में आईजी रैंक के अधिकारी नवनीत सिकेरा महिलाओं से कह रहे हैं कि लाइफ में अगर कोई भी आपके साथ किसी तरह की गलत हरकत करता है तो आप कसम खा लीजिए, शपथ दीजिए मुझे कि आप उसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। मेरा अनुभव कहता है कि अगर आपके साथ हैरासमेंट हो रहा है तो उसका एक बड़ा कारण ये भी है कि आप चुप रह जाती हैं। मुझे बड़ा भाई मानकर शपथ दीजिए अगर कोई गलत करने की कोशिश कर रहा है तो आप आवाज उठाएंगी, हम सभी आपके साथ खड़े होंगे।

अपराधियों के लिये भी नवनीत सिकेरा ने अपना मैसेज दिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस अब अडवांस्ड हो चुकी है। अगर कोई हरकत बच्ची और महिलाओं के साथ की तो हम यमराज की तरह पीछे पड़ जाएंगे और पाताल से भी तुमको ढूंढ निकालेंगे।

अपने करियर में 57 एनकाउंटर कर चुके सिकेरा का यह फेसबुक पोस्ट तेजी से वायरल हो गया है। चंद घंटों में ही इसे लगभग एक लाख लोग देख चुके हैं साथ ही चार हजार से ज्यादा लोग इस पोस्ट को शेयर भी कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App