ताज़ा खबर
 

नाम में ‘चौकीदार’ लगाए यूजर ने कहा- चप्‍पल खाने वाली बात न करें! क्रिकेटर ने दिया जवाब

यूजर के कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए क्रिकेटर ने लिखा कि चौकीदार साहब, ऐसी भाषा के प्रयोग के बाद आपसे रखवाली की उम्मीद कैसे रखें?

सोशल मीडिया यूजर और क्रिकेटर के बीच तीखी बहस हुई। (Photo: Screenshot Twitter@cricketaakash)

IPL: रिटायर्ड क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने राजस्थान रॉयल और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए इंडियन प्रीमियर मैच के बाद प्रतिक्रिया दी। आकाश ने आर अश्चिन और बटलर को टैग करते हुए ट्वीट किया, “यदि आप गेंद फेंकते हैं, तो आपको चलना चाहिए। यह खेल की आत्मा है। हालांकि वास्तव में आपने ऐसा कितनी बार किया है??? सोचिए।” इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए अपने नाम के आगे चौकीदार लगाए यूजर ‘चौकीदार (शुभम चक्रवर्ती)’ im_shubham202 ने लिखा, “भाई चप्पल खाने वाली बात न करें। जो सच है वो बोलें। यही अगर कोहली के साथ होता तो ****रोना शुरू कर देते।”

यूजर के कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए क्रिकेटर ने लिखा, “चौकीदार साहब, ऐसी भाषा के प्रयोग के बाद आपसे रखवाली की उम्मीद कैसे रखें??” इस पर यूजर ने भी तुरंत रिप्लाई किया और लिखा, “पता नहीं यार क्या गलत बोल दिया। रहने दो यार, लोग को अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पे देश विरोधी नारे लगा देते है। उस हिसाब से तो हमने कुछ नहीं किया।”

आकाश चोपड़ा और शुभम के बीच हुए बहस में अन्य लोग भी शामिल हो गए। किसी ने शुभम के पक्ष में लिखा तो किसी ने उसके शब्दों पर आपत्ति जताई। @Aartish24522365 ने लिखा, “भाई अगर ये तमीज है बात करने की तो सबसे पहले अपने नाम के आगे से चौकीदार हटा। चौकीदार का मतलब पता नहीं चलता, हमेशा बदलते रहते हो तुम लोग।”

दरअसल, सोमवार को क्रिस गेल के आतिशी अर्धशतक की मदद से किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रायल्स को आईपीएल के अपने पहले मैच में विवादित ढंग से 14 रन से हरा दिया। पारी का आगाज करते हुए गेल ने धीमी शुरूआत की लेकिन जल्दी ही हाथ खोले। उन्होंने 47 गेंद में आठ चौकों और चार छक्कों की मदद से 79 रन बनाये जिसकी मदद से पंजाब ने चार विकेट पर 184 रन बनाये।

जवाब में राजस्थान की टीम लक्ष्य के करीब पहुंचती नजर आ रही थी । जोस बटलर ने 69 रन की आक्रामक पारी खेली और पंजाब के एक भी गेंदबाज को नहीं बख्शा । उन्होंने आठ चौकों और दो छक्कों की मदद से सिर्फ 29 गेंद में अर्धशतक पूरा किया। बटलर और अजिंक्य रहाणे ने आठ ओवरों में 78 रन जोड़े । रहाणे को पंजाब के कप्तान आर अश्विन ने आउट किया । इसकेबाद बटलर ने संजू सैमसन (30) के साथ साझेदारी की । ऐसा लग रहा था कि पंजाब के पास इन दोनों के बल्लों पर अंकुश लगाने का कोई उपाय नहीं बचा ।

इसके बाद अश्विन ने जो किया , उससे नया विवाद पैदा हो सकता है। उन्होंने बटलर को आईपीएल के इतिहास में पहली बार मांकडिंग का शिकार बनाया। उस समय बटलर 43 गेंद में 69 रन बनाकर खेल रहे थे और अश्विन ने चेतावनी दिये बिना उन्हें मांकडिंग से आउट किया जिससे खेलभावना को लेकर सवाल उठ सकते हैं। (एजेंसी इनपुट के साथ)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अश्विन ने मांगा क्रिकेटर्स के लिए कहीं से भी वोट करने का अधिकार, एक ने पूछा- बड़े स्‍पेशल हो जी?
2 फ्लाइट में नंगे बदन बैठना चाहता था शख्‍स, बोला- हवा अच्‍छे से पास होती है
3 3600 रुपये में आर-पार दिखने वाली पैंट लॉन्‍च कर ट्रोल हुई कंपनी, पूछ रहे लोग- करना क्‍या चाहते हो?
किसान आंदोलन LIVE:
X