ताज़ा खबर
 

IPL 2018: शहंशाह बने रविंद्र जडेजा को हरभजन सिंह ने खूब चिढ़ाया, देखें मजेदार वीडियो

सीएसके पर स्पॉट फिक्सिंग मामले में दो साल का बैन लगा था। टीम टी-20 टूर्नामेंट में इस सीजन के साथ वापसी की है। महेंद्र सिंह धोनी टीम की कमान संभाल रहे हैं। माही की कप्तानी में टीम दो मैच जीत चुकी है। अंक तालिका में भी सीएसके का नाम सबसे ऊपर है।

हरभजन सिंह ने इस मजेदार वीडियो को बनाने का श्रेय साथी खिलाड़ी सुरेश रैना को दिया है। (फोटोः टि्वटर)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में मैच के साथ खिलाड़ियों की मस्ती भी जारी है। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) टीम के खिलाड़ी खेल के साथ आपस में हंसी-मजाक भी करते हैं। हाल ही टीम के रवींद्र जडेजा शहंशाह बने। हरभजन सिंह ने इस दौरान उनकी खूब मौज ली। सबके सामने भज्जी ने उन्हें चिढ़ाया। ये पूरा घटनाक्रम सुरेश रैना अपने मोबाइल में कैद कर रहे थे।

भज्जी ने बाद में उसी क्लिप को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया। गुरुवार (12 अप्रैल) को उन्होंने एक ट्वीट किया। लिखा, “शानो शान शहंशाह भज्जी सिंह और रविंद्र जडेजा पधार रहे हैं।” भारतीय स्पिनर ने इसी के साथ एक वीडियो भी अपलोड किया था, जिसमें भज्जी और जडेजा नजर आ रहे थे। वीडियो रिकॉर्डिंग से पता लगता है कि सीएसके के दोनों खिलाड़ी फ्लाइट में थे। उनके साथ इस दौरान अन्य टीम स्टाफ भी था।

जडेजा और भज्जी जब अजीब और मजेदार फेस एक्सप्रेशंस दे रहे थे, तब साथी खिलाड़ी सुरेश रैना उनकी रिकॉर्डिंग कर रहे थे। रैना ने वीडियो बनाने के दौरान रिकॉर्डिंग में खुराफात की और मोबाइल एप्लीकेशन के एफेक्ट के जरिए जडेजा और भज्जी को शहंशाह बना दिया था।

रैना ने इस वीडियो को रिकॉर्ड करने के वक्त जडेजा और भज्जी के सिर पर शहंशाह वाली पगड़ी और शानदार मूंछें-दाढ़ी लगा दी थी। भज्जी इस दौरान जडेजा को चिढ़ा रहे थे। देखिए कैसे ये दोनों खिलाड़ी मस्ती कर रहे थे-

बता दें कि सीएसके पर स्पॉट फिक्सिंग मामले में दो साल का बैन लगा था। टीम टी-20 टूर्नामेंट में इस सीजन के साथ वापसी की है। महेंद्र सिंह धोनी टीम की कमान संभाल रहे हैं। माही की कप्तानी में टीम दो मैच जीत चुकी है। अंक तालिका में भी सीएसके का नाम सबसे ऊपर है। ऐसे में धोनी के साथ पूरी टीम आक्रामक और सकारात्मक नजर आ रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ट्रोल ने कहा- तुम पैसों के लिए नाचती हो, चली जाओ पाकिस्‍तान, रिचा चड्ढा ने दिया करारा जवाब
2 कठुआ और उन्‍नाव की घटनाओं पर भड़के गौतम गंभीर, सिस्‍टम को चैलेंज- दम है तो अपराधियों को सजा देकर दिखाओ
3 IPL 2018: जब चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के खिलाड़‍ियों के लिए फाफ डु प्‍लेसिस ने शर्ट उतार कर बनाया खाना, देखें वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X