X

VIDEO: युवराज सिंह के सवाल पर भड़क गए कप्तान अश्विन, दिया ये जवाब

IPL 2018: पंजाब द्वारा 26 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच खेला गया, इस मैच में युवराज की जगह मनोज तिवारी को जगह दी गई। हालांकि इस फैसले से कुछ खास फायदा पंजाब को नहीं हुआ और इसमें हैदराबाद ने 13 रनों से जीत हासिल कर ली।

भारतीय क्रिकेट टीम के आक्रामक बल्लेबाज युवराज सिंह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सीजन 11 में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेल रहे हैं। भारत के लिए कई बार धमाकेदार बल्लेबाजी करने वाले युवराज सिंह पिछले कुछ दिनों से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं और उनका यह प्रदर्शन आईपीएल में भी जारी रहा। आईपीएल के 11वें सीजन में पंजाब द्वारा खेले गए किसी भी मैच में युवराज खास प्रदर्शन नहीं कर सके। पंजाब द्वारा 26 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच खेला गया, इस मैच में युवराज की जगह मनोज तिवारी को जगह दी गई। हालांकि इस फैसले से कुछ खास फायदा पंजाब को नहीं हुआ और इसमें हैदराबाद ने 13 रनों से जीत हासिल कर ली।

मैच के बाद जब पंजाब के कप्तान आर अश्विन से युवराज सिंह से संबंधित सवाल किया गया, तब उन्होंने काफी भड़कते हुए जवाब दिया। मीडिया के साथ बातचीत के दौरान एक रिपोर्टर ने जब युवराज सिंह को लेकर अपडेट मांगा तब अश्विन ने कहा, ‘क्या अपडेट… क्या अपडेट? मैंने पहले ही यह साफ कह दिया है कि उन्हें मनोज तिवारी द्वारा रिप्लेस कर दिया गया है।’ बता दें कि अश्विन द्वारा हैदराबाद के खिलाफ मैच में युवराज को अंतिम 11 से बाहर किए जाने के फैसले को ट्विटर पर फैंस का समर्थन मिला था। कई लोगों ने इसे युवराज के अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट करियर का अंत तक बता दिया था।

युवराज सिंह ने आईपीएल 2018 में अभी तक कुल 6 मैच खेले हैं, जिनमें उन्होंने महज 50 रन ही बनाए हैं। वहीं उनका सर्वाधिक स्कोर 20 रहा है। वहीं अगर 2017 की बात करें तो उन्होंने 12 मैच खेलते हुए 252 रन बनाए थे और उनका सर्वाधिक स्कोर 70 रन रहा था। 2011 विश्वकप में शानदार प्रदर्शन करने के बाद युवराज को कैंसर हो गया था, जिसके बाद से ही उनके प्रदर्शन में काफी गिरावट आ गई है। कैंसर से लड़कर युवराज ने क्रिकेट में वापसी तो कर ली, लेकिन वह अपना पहले वाला फॉर्म अभी तक हासिल नहीं कर सके।

  • Tags: cricketer r ashwin, IPL 2018, Kings XI Punjab (KXIP), Yuvraj Singh,
  • Outbrain
    Show comments