ताज़ा खबर
 

IPL 2018: रोहित शर्मा का कैच पकड़ा तो इंग्‍लैंड की महिला क्रिकेटर ने यूं लिए डि कॉक के मजे

IPL 2018: मुंबई के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन बिना खाता खोले आउट हो गए, फिर कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला भी मैदान पर नहीं चल सका। शर्मा भी जीरो पर आउट हो गए। इस मैच में आरसीबी की जीत पर अगर किसी की सबसे ज्यादा चर्चा की जा रही है तो वह हैं विकेटकीपर क्विंटन डि कॉक।

Author Updated: May 2, 2018 3:06 PM
क्विंटन डी कॉक और रोहित शर्मा (फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉटट/एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सीजन 11 में 31वां मैच मंगलवार को मुंबई इंडियन्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच हुआ। इस मैच में आरसीबी ने 14 रन से जीत हासिल की। मैच में 168 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। मुंबई के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन बिना खाता खोले आउट हो गए, फिर कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला भी मैदान पर नहीं चल सका। शर्मा भी जीरो पर आउट हो गए। इस मैच में आरसीबी की जीत पर अगर किसी की सबसे ज्यादा चर्चा की जा रही है तो वह हैं विकेटकीपर क्विंटन डि कॉक। दरअसल, डि कॉक ने ही रोहित शर्मा का कैच पकड़ा था। सोशल मीडिया पर हर कोई उनके कैच की तारीफ कर रहा है।

जहां, हर तरफ डि कॉक की तारीफ हो रही है तो वहीं इंग्लैंड की एक ऐसी महिला क्रिकेटर भी हैं, जिन्होंने साउथ अफ्रीका के इस क्रिकेटर पर जमकर चुटकी ली है। हम बात कर रहे हैं सारा टेलर की। इस महिला क्रिकेटर ने डि कॉक द्वारा लिए गए कैच को बेहद ही आसान कैच करार दिया है। ऐसा उन्होंने एक तरह से डि कॉक के मजे लेने के उद्देश्य से किया है। दरअसल, बहुत से क्रिकेट फैन्स ऐसा मानते हैं कि टेलर और डि कॉक की शक्लें काफी हद तक एक-दूसरे से मिलती हैं। यह बात खुद टेलर ने भी स्वीकार की है। यही कारण है कि जब मंगलवार के मैच के बाद हर जगह डि कॉक की तारीफ की जा रही थी तब एक यूजर ने मजे लेते हुए ट्वीट कर कहा कि सारा टेलर ने बहुत ही शानदार कैच लेते हुए रोहित शर्मा को आउट किया। यूजर के इसी ट्वीट पर टेलर ने भी मजे लेते हुए कहा कि यह उनके लिए बेहद ही आसान कैच था। उन्होंने ट्वीट कर इसे ब्रेड एंड बटर करार दिया।

बता दें कि टेलर ने हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट करते हुए डि कॉक के चेहरे की तुलना खुद से की थी। इसके लिए उन्होंने दो तस्वीरें पोस्ट की थी और कहा था कि डि कॉक महिलाओं की तरह ड्रेस पहनकर इंग्लैंड के लिए खेलते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 AMU: डिबेट में बोले मुस्लिम विद्वान: हटानी चाहिए जिन्ना की तस्वीर, ये अलग बात कि आडवाणी उसे देवता मानते हैं
2 IPL 2018: लाइव वीडियो के दौरान आईपीएल स्पॉन्सर का नाम भूल गए आशीष नेहरा, हंसने लगे उमेश यादव
3 यूपी के मंत्री ने होटल से मंगाकर दलित के घर में किया भोजन, कुमार विश्‍वास का तंज- मुंह पवित्र और शर्मदार होना चाहिए
जस्‍ट नाउ
X