ताज़ा खबर
 

VIDEO: किससे सारा सीक्रेट शेयर करते हैं धोनी, सुनें कैप्टन कूल का मजेदार खुलासा

IPL 2018: धोनी का कहना है कि अगर आप किसी को कोई बात बता दें तो फिर वह सीक्रेट नहीं कहलाएगा। दरअसल, सीएसके ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें धोनी सीक्रेट शेयर करने के सवाल का जवाब देते दिख रहे हैं।

CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी। (पीटीआई फोटो)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी ने सीक्रेट शेयर करने को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि वह अपने सारे सीक्रेट किससे शेयर करते हैं। अब आप भी यह जानना चाह रहे होंगे कि कैप्टन कूल अपने राज आखिर किसे बताते हैं, तो आपको बता दें कि वह किसी को भी अपने सीक्रेट नहीं बताते हैं। धोनी का कहना है कि अगर आप किसी को कोई बात बता दें तो फिर वह सीक्रेट नहीं कहलाएगा। दरअसल, सीएसके ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें धोनी सीक्रेट शेयर करने के सवाल का जवाब देते दिख रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि जब एमएस धोनी से सवाल किया गया कि वह अपने सीक्रेट किससे शेयर करते हैं तब उन्होंने कहा, ‘किसी से भी नहीं। सीक्रेट तो सीक्रेट होता है, जिसे आप किसी से भी शेयर नहीं करते। अगर आप उसे किसी को बता दें तो वह फिर सीक्रेट कैसे हुआ।’ इस मौके पर धोनी के साथ सीएसके के अन्य खिलाड़ी भी मौजूद थे, धोनी का जवाब सुनने के बाद सभी खिलाड़ी जमकर हंसने लगे।

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Gold
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X 32 GB Black
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹0 Cashback

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सीजन 11 में चेन्नई की टीम ने अभी तक दो मैच खेले हैं और दोनों ही मैच में जीत हासिल की। पहला मैच मुंबई इंडियन्स के साथ हुआ था, जिसमें सीएसके ने एक विकेट से जीत हासिल की। वहीं दूसरा मैच 10 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ हुआ, इस मैच में सीएसके 5 विकेट से जीत हासिल करने में कामयाब रही। हालांकि लीग की अच्छी शुरुआत करने के बाद चेन्नई के सामने मुश्किलें कम नहीं हैं। दो साल बाद आईपीएल में वापसी करने वाली इस टीम के बल्लेबाज सुरेश रैना केकेआर के साथ हुए मैच के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके कारण अब वह अगले दो मैच नहीं खेलेंगे। वहीं कावेरी विवाद के चलते चेन्नई में होने वाले सारे मैच का स्थान बदल दिया गया और तीसरा चेन्नई के गेंदबाज लुंगी एनगीडी के पिता की मौत होने के कारण वह इस लीग को छोड़कर स्वदेश वापस चले गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App