ताज़ा खबर
 

IPL 2018: अब हरभजन सिंह ने उड़ाया RCB के इस खिलाड़ी का मजाक

IPL 2018: मंगलवार को बैंगलोर में आरसीबी और मुंबई इंडियन्स के बीच मैच हुआ, जिसमें मैक्कुलम ने हार्दिक पांड्या की गेंद पर लगातार दो छक्के जड़े। पहला छक्का जिस गेंद पर जड़ा गया, वह नो बॉल थी, जिसकी वजह से एक गेंद आरसीबी को फ्री हिट के तौर पर मिली।

Author Published on: May 2, 2018 7:55 PM
हरभजन सिंह (फोटो सोर्स- पीटीआई)

लगान फिल्म में एक्टर राजेश विवेक द्वारा खेला गया शॉट इस वक्त इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सीजन 11 में छाया हुआ है। पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाड़ी मनदीप सिंह ने लगान फिल्म के शॉट को खुद के शॉट से कंपेयर करते हुए मजाक बनाया था, तो अब चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के खिलाड़ी हरभजन सिंह ने आरसीबी के ही एक अन्य खिलाड़ी का मजाक बनाया है। हरभजन ने ब्रैंडन मैक्कुलम के शॉट का मजाक बनाते हुए उसकी तुलना एक्टर राजेश विवेक द्वारा खेले गए शॉट से की है। हरभजन ने ट्विटर पर मैक्कुलम और एक्टर की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि दोनों में से किसने ज्यादा अच्छा खेला? सीएसके के खिलाड़ी ने पूछा, ‘किसने अच्छा खेला? लगान ने इस बार कलरफुल किट के साथ वापसी की है। आप चाहें तो इसे टीवी चैनल स्टार स्पोर्ट्स पर रोज 8 से 11.30 बजे के बीच देख सकते हैं।’

दरअसल, मंगलवार को बैंगलोर में आरसीबी और मुंबई इंडियन्स के बीच मैच हुआ, जिसमें मैक्कुलम ने हार्दिक पांड्या की गेंद पर लगातार दो छक्के जड़े। पहला छक्का जिस गेंद पर जड़ा गया, वह नो बॉल थी, जिसकी वजह से एक गेंद आरसीबी को फ्री हिट के तौर पर मिली। इस गेंद पर मैक्कुलम ने पीछे का शॉट खेलते हुए गेंद विकेट कीपर के ऊपर से निकाली। कुछ इस तरह का शॉट लगान फिल्म में राजेश विवेक द्वारा खेला गया था। मैक्कुलम ने कल के मैच में 25 गेंदों पर 37 रन बनाए।

इससे पहले मनदीप सिंह ने 28 अप्रैल को अपनी और राजेश की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा था कि उन्होंने कुछ हद तक इस तरह का शॉट खेला है। 25 मई को चेन्नई के साथ आरसीबी का मैच हुआ था, जिसमें मनदीप ने यह शॉट खेला था। बता दें कि आरसीबी और मुंबई का कल का मैच काफी रोमांचक रहा। इस मैच में आरसीबी ने 14 रनों से जीत हासिल करते हुए प्लेऑफ में जाने का रास्ता थोड़ा पार किया। वहीं मुंबई के बल्लेबाज मैच में ज्यादा कमाल नहीं दिखा सके। बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 167 का स्कोर बनाया और फिर मुंबई को निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 153 रन पर रोक दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कर्नाटक चुनाव: सीएम सिद्धारमैया ने पीएम नरेंद्र मोदी को दिया ऐसा चैलेंज कि खुद हो गए ट्रोल
2 RCB क्रिकेटर ने भाभी को दी बधाई, अनुष्‍का की तरफ से आया मजेदार जवाब
3 अनुष्‍का ने एसएमएस का जवाब नहीं दिया तो अमिताभ ने की शिकायत, एक्‍ट्रेस ने यूं मनाया
जस्‍ट नाउ
X