ताज़ा खबर
 

VIDEO: फ्लाइट में सो रहे थे हैदराबाद के साथी खिलाड़ी को यूं परेशान करने लगे शिखर धवन

वायरल वीडियो में टीम के विस्फोटक बल्लेबाज शिखर धवन फ्लाइट में टीम के खिलाड़ियों के साथ मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं।
फ्लाइट में सो रहे साथी खिलाड़ियों संग मस्ती करते शिखर धवन। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

आईपीएल 2018 में अंक तालिका में चोटी की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में टीम के विस्फोटक बल्लेबाज शिखर धवन फ्लाइट में टीम के खिलाड़ियों के साथ मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं। 44 सेकंड के इस वीडियो में शिखर धवन अपनी सीटों पर आराम से सो रहे खिलाड़ियों को परेशान कर रहे हैं। उनके हाथ में रुईनुमा पेंसिल है। इस दौरान धवन काला चश्मा लगाए आराम से सो रहे शाकिब अल हसन की नाक में रुई की पेंसिल डाल देते हैं और वापस पीछे चले जाते हैं। इस पर शाकिब उठ जाते हैं और फिर वापस सो जाते हैं। धवन ऐसा कई बार करते हैं। शाकिब धवन को जब ऐसा करते देखते हैं तो खुद को मुस्कुराने से नहीं रोक पाते। इसके बाद धवन अन्य खिलाड़ियों को इसी तरह परेशान करते हैं। बाद में दुनिया के सबसे खतरनाक स्पिन गेंदबाज के रूप में अपनी पहचान बना चुके राशिद खान के साथ भी इसी तरह से छेड़छाड़ करते हैं। 16 अप्रैल को सामने आए इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं।

बता दें, अनुभवी कप्तान डेविड वॉर्नर पर एक साल का बैन लगने के बाद हैदराबाद उनकी गैरमौजूदगी में टूर्नामेंट खेल रही है। टीम अभी तक खेले अपनी सभी तीनों मैच जीत चुकी है। आईपीएल के इस टूर्नामेंट में केन विलियमसन की कप्तानी में खेल रही हैदराबाद कोलकाता, मुंबई और राजस्थान रॉयल्स जैसी टीम को धूम चटा चुकी है। टीम को अगला मैच 19 अप्रैल को पंजाब के खिलाफ खेलना है।

इस दौरान हैदराबाद अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी, वहीं पंजाब की कोशिश अंक तालिका में चोटी पर पहुंचने की होगी। किंग्स इलेवन पंजाब ने अभी तक खेले तीन मैचों में दो में जीत हासिल की है। टीम कोलकाता के बाद अंक तालिका में अभी तीसरे स्थान पर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App