ताज़ा खबर
 

VIDEO: ड्वेन ब्रावो के गाने पर विराट कोहली, हरभजन सिंह, केएल राहुल ने किया डांस

ड्वेन ब्रावो जितने अच्छे हरफनमौला खिलाड़ी है, वह उतने ही अच्छे गायक भी हैं। डांस भी ठीक-ठाक स्तर का जानते हैं। यह बात हम नहीं कह रहे, बल्कि ब्रावो का एक वीडियो बताता है। क्लिप में वह किसी कार्यक्रम में गाना गा रहे थे। पास में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली, चेन्नई सुपर किंग्स के हरभजन सिंह, किंग्स-11 पंजाब के कन्नूर लोकेश राहुल भी थे।

कैरेबियाई खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो के गाने पर कुछ इस कदर भारतीय खिलाड़ी नाच रहे थे। (फोटोः इंस्टाग्राम)

ड्वेन ब्रावो जितने अच्छे हरफनमौला खिलाड़ी है, वह उतने ही अच्छे गायक भी हैं। डांस भी ठीक-ठाक स्तर का जानते हैं। यह बात हम नहीं कह रहे, बल्कि ब्रावो का एक वीडियो बताता है। क्लिप में वह किसी कार्यक्रम में गाना गा रहे थे। पास में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली, चेन्नई सुपर किंग्स के हरभजन सिंह, किंग्स-11 पंजाब के कन्नूर लोकेश राहुल भी थे। ये तीनों उनके गाने की धुनों पर ठुमके लगा रहे थे। कैरेबियाई क्रिकेटर ने इस दौरान उनका पूरा साथ दिया। ब्रावो के शानदार गाने का यह वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। क्रिकेट फैंस इसे लाइक करने के साथ जमकर शेयर कर रहे हैं।

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर ‘विराट कोहली._.18’ अकाउंट से कुछ टुकड़ों में पोस्ट किए गए। एक वीडियो में ब्रावो ‘चैंपियन’ गाना गा रहे थे, वहीं साथी खिलाड़ी मंच के नीचे खड़े होकर उसका आनंद ले रहे थे।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 16699 MRP ₹ 16999 -2%
    ₹0 Cashback
  • Moto C 16 GB Starry Black
    ₹ 5999 MRP ₹ 6799 -12%
    ₹0 Cashback

यह रही दूसरी इन खिलाड़ियों के डांस की दूसरी क्लिप-

एक अन्य क्लिप में केएल राहुल भी आ जाते हैं। देखिए वह भी कैसे डांस फ्लोर पर रंग जमाते हैं-

आपको बता दें कि ब्रावो आईपीएल-11 में सीएसके का हिस्सा हैं। वह मूलरूप से त्रिनिदाद के खिलाड़ी हैं और वेस्टइंडीज से खेलते हैं। हाल ही में उन्होंने भारतीय टीम के कप्तान कोहली को क्रिकेट की दुनिया का क्रिस्टियानो रोनाल्डो बताया था। रोनाल्डो विश्वविख्यात फुटबॉल खिलाड़ी हैं, जो पुर्तगाल की ओर से खेलते हैं।

34 वर्षीय ब्रावो ने इस बाबत कहा था, “यह अच्छा (विराट से रोनाल्डो की तुलना करना) है। असल में विराट ने मेरे छोटे भाई डैरन के साथ अंडर-19 में खेला। मैं हमेशा अपने भाई से यही कहता था कि विराट को देखो और उससे सीखो।”

बकौल कैरेबियाई क्रिकेटर, “मैं यह बात इसलिए नहीं कह रहा हूं, क्योंकि मैं यहा हूं। मैं वाकई में विराट से कहा था कि वह मेरे भाई को निजी तौर पर बल्लेबाजी और क्रिकेट के बारे में कुछ सिखाएं-बताएं। मैं जब कोहली को देखता हूं तो मुझे क्रिकेट के रोनाल्डो नजर आते हैं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App