ipl-2018 sanjay manjrekar tweet about csk ms dhoni users start troll him IPL 2018 Winner Team VIVO IPL 2018 Final CSK vs SRH Final Highlights - IPL 2018: फाइनल जीतने वाली सीएसके के लिए संजय मांजरेकर ने कहा कुछ ऐसा कि भड़क गए फैंस - Jansatta
ताज़ा खबर
 

IPL 2018: फाइनल जीतने वाली सीएसके के लिए संजय मांजरेकर ने कहा कुछ ऐसा कि भड़क गए फैंस

IPL 2018 Winner Team, VIVO IPL 2018 Final, CSK vs SRH Final Highlights: संजय मांजरेकर द्वारा चेन्नई को लिमिटेड सीमाओं वाली टीम कहने पर चेन्नई के फैंस भड़क गए, जिसके बाद चेन्नई के फैंस ने संजय मांजरेकर को ट्रोल करना शुरु कर दिया।

संजय मांजरेकर ने सीएसके के बारे में कहा कुछ ऐसा, कि भड़के सीएसके के फैंस। (IMAGE SOURCE-Facebook)

आईपीएल चैंपियन का ताज एक बार फिर चेन्नई सुपरकिंग्स के सिर बंध गया है। जिससे चेन्नई टीम के समर्थक बेहद खुश हैं, लेकिन क्रिकेट कमेंटेटर संजय मांजरेकर के एक ट्वीट ने चेन्नई के फैंस को नाराज कर दिया है। दरअसल संजय मांजरेकर ने अपने एक ट्वीट में कहा कि ‘चेन्नई की टीम की लिमिटेड सीमाओं के बावजूद मैंने किसी अन्य कप्तान को इस तरह आईपीएल खिताब जीतते हुए नहीं देखा है। लेकिन धोनी ने एक बार फिर यह कर दिखाया।’ वहीं संजय मांजरेकर द्वारा चेन्नई को लिमिटेड सीमाओं वाली टीम कहने पर चेन्नई के फैंस भड़क गए, जिसके बाद चेन्नई के फैंस ने संजय मांजरेकर को ट्रोल करना शुरु कर दिया।

बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम तीसरी बार आईपीएल खिताब जीतने में सफल रही है। साथ ही रविवार को खेले गए फाइनल मैच के साथ ही चेन्नई की टीम आईपीएल के फाइनल में 7वीं बार पहुंची। ऐसे शानदार रिकॉर्ड होने के कारण ही फैंस ने संजय मांजरेकर की आलोचना करना शुरु कर दिया था। चेन्नई के फैंस ने संजय मांजरेकर पर मुंबई इंडियंस का पक्ष लेने का आरोप लगाया। बता दें कि आईपीएल के इस सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम लीग मैचों में ही हारकर बाहर हो गई थी। बता दें कि इससे पहले आईपीएल फाइनल मैच के बाद पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में धोनी ने इस बार आईपीएल खिताब जीत को खास बताया और कुछ रोचक बात बतायी। धोनी ने संजय मांजरेकर से बात करते हुए कहा कि चूंकि मैच 27 तारीख को हुआ, जिसमें कि 7 है। इसके अलावा उनकी जर्सी का नंबर भी 7 है और चेन्नई की टीम 7वीं बार ही आईपीएल के फाइनल में पहुंची है।

उल्लेखनीय है कि रविवार शाम को खेले गए मैच में चेन्नई की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से करारी शिकस्त दे दी। चेन्नई की इस जीत के हीरो उसके सलामी बल्लेबाजी शेन वाटसन रहे, जिन्होंने नाबाद 117 रनों की धमाकेदार पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान वाटसन ने सिर्फ 57 गेंद खेली और 11 चौके और 8 छक्के जड़े। चेन्नई के अलावा आईपीएल में सिर्फ मुंबई इंडियंस ही एक ऐसी टीम है, जो 3 बार खिताब जीत चुकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App