ताज़ा खबर
 

IPL 2018: लाइव वीडियो के दौरान आईपीएल स्पॉन्सर का नाम भूल गए आशीष नेहरा, हंसने लगे उमेश यादव

मुंबई के खिलाफ मैच से पहले उमेश यादव का एक भी वीडियो सामने आया है। इसमें पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा उनका साक्षात्कार लेते हुए नजर आ रहे हैं।

साक्षात्कार के दौरान आशीष नेहरा आईपीएल स्पॉन्सर का नाम ही भूल गए। उन्होंने माइक पर स्पॉन्सर का नाम पढ़कर साक्षात्कार खत्म किया। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

मंगलवार (1 मई, 2018) को रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ घातक गेंदबाजी कर टीम की जीत को आसान बना दिया। उन्होंने अपने कोटे के ओवरों में महज 29 रन दिए और दो महत्वपूर्ण विकेट लेने में कामयाब हुए। मुंबई के खिलाफ मैच से पहले उमेश यादव का एक भी वीडियो सामने आया है। इसमें पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा उनका साक्षात्कार लेते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि साक्षात्कार के दौरान आशीष नेहरा आईपीएल स्पॉन्सर का नाम ही भूल गए। उन्होंने माइक पर स्पॉन्सर का नाम पढ़कर साक्षात्कार खत्म किया। खास बात यह है कि इस दौरान उमेश यादव भी खुद को हंसने से नहीं रोक सके। साक्षात्कार में आशीष नेहरा बेंगलुरु के तेज गेंदबाज से उनके बेहतर प्रदर्शन के लेकर सवाल पूछा रहे हैं। विरोधी खिलाड़ियों को आउट करने की रणनीति पर सवाल पूछ रहे हैं। इसके बाद आशीष नेहरा ने साक्षात्कार खत्म करते हुए कहा, ‘लाइव……वीवो आईपीएल फ्रॉम चिन्नास्वामी स्टेडियम।’ लाइव कहने के बाद नेहरा टूर्नामेंट स्पॉन्सर का ही भूल गए। इस दौरान माइक पर स्पॉन्सर का नाम पड़ा। ऐसे में उमेश यादव को खुद को हंसने से नहीं रोक पाए।

देखें वीडियो-

बता दें कि उमेश यादव और टिम साउदी के साथ मोहम्मद सिराज की सधी हुई गेंदबाजी के दम पर बेंगलुरु ने मुंबई जैसी मजबूत टीम के बल्लेबाजों को 153 रनों पर रोक दिया और 14 रन जीत हासिल कर ली। इस जीत के बाद बेंगलुरु ने प्लेऑफ में जाने की अपनी उम्मीदों बरकार रखा है। टीम ने अभी तक खेले आठ मैचों में तीन मैचों में जीत हासिल की है जबकि कप्तान विराट कोहली की आरसीबी को पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। दूसरी तरफ छठी हार के बाद मुंबई रेड जोन में पहुंच गई है। रिपोर्ट की मानें तो रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई अब कोई मैच हारती है तो उसपर पूरी तरह से प्लेऑफ से बाहर होने का खतरा मंडराने लगेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App