ताज़ा खबर
 

IPL 2018: जूता फेंके जाने के बावजूद CSK फैंस के लिए भावुक हुए डु प्‍लेसिस, सैम बिलिंग्‍स के ट्वीट ने जीता दिल

IPL 2018: CSK के मैच स्‍थानांतरित होने से टीम के खिलाड़ी खासे दुखी हैं। जैसा समर्थन यहां क्रिकेटर्स को मिलता था, वैसा पुणे में मिलने की उम्‍मीद कम है। इस सीजन में CSK के लिए खेल रहे हरभजन सिंह ने भी इसे 'दिल तोड़ने वाली खबर' बताया।

ipl match in chennai, csk pune, sam billings, faf du plessis, du plessis shoeचेन्‍नई में फाफ डु प्‍लेसिस पर जूता फेंका गया था।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के चेन्नई में होने वाले बाकी के सभी मैच पुणे में खेले जाएंगे। चेन्नई में कावेरी नदी के जल बंटवारे को लेकर चल रहे विवाद को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने बुधवार (11 अप्रैल) को कहा, “चेन्नई सुपर किंग्स को अपने बाकी के घरेलू मैच पुणे में खेलने होंगे क्योंकि चेन्नई पुलिस ने मैचों के लिए जरूरी सुरक्षा मुहैया कराने में अपनी असमर्थता जाहिर की है।” इससे पहले, चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के.एस. विश्वनाथन ने कहा, “हमने गेंद बीसीसीआई के पाले में डाल दी है और अब इस मामले पर बोर्ड फैसला लेगा।” आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने मंगलवार को गृह सचिव से मुलाकात की थी और इस मामले में केंद्र सरकार से मदद मांगी थी।

CSK के मैच स्‍थानांतरित होने से टीम के खिलाड़ी खासे दुखी हैं। जैसा समर्थन यहां क्रिकेटर्स को मिलता था, वैसा पुणे में नहीं मिलेगा। एक दिन पहले कावेरी विवाद पर विरोध-प्रदर्शनों के बीच हुए मैच में CSK के खिलाड़ी व दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के कप्‍तान फाफ डु प्‍लेसिस पर किसी ने जूता फेंक दिया था। हालांकि उन्‍होंने इसे तूल नहीं दिया। अब जब चेन्‍नई के मैच शिफ्ट कर दिए गए हैं तो उन्‍होंने दुख जताया है। डु प्‍लेसिस ने ट्वीट कर कहा, ”चेन्‍नई से जाने और इस सत्र के लिए वापस न आने पर दुख हो रहा है।”

चेन्‍नई में खेले गए पहले मैच में CSK को जीत दिलाने वाले इंग्‍लैंड के क्रिकेटर सैम बिलिंग्‍स ने भी भावुक होकर ट्वीट किया। उन्‍होंने लिखा, ”हमें चेपॉक से जाना होगा, बिल्‍कुल अच्‍छा नहीं लग रहा, यहां का माहौल अविश्‍वसनीय था। मेरी सहानुभूति उस फैन के साथ है जो पिछली रात बुरी तरह घायल हो गया। उम्‍मीद है वह जल्‍दी ठीक हो जाएगा और सब मसले सुलझ जाएंगे। हमारा साथ देते रहिए, इससे बहुत फर्क पड़ता है।”

दिग्‍गज भारतीय क्रिकेटर व इस सीजन में CSK के लिए खेल रहे हरभजन सिंह ने भी इसे ‘दिल तोड़ने वाली खबर’ बताया। उन्‍होंने चेन्‍नई के फैंस से सहानुभूति जताई और जल्‍द सारे मुद्दे सुलझ जाने की उम्‍मीद जाहिर की।

इन क्रिकेटर्स के ट्वीट पर फैंस ने भी भावुक होकर प्रतिक्रियाएं दीं।

कावेरी नदी के जल वितरण को लेकर हो रहे विवाद के चलते मंगलवार को कई तमिल समूहों ने चेन्नई में प्रदर्शन किया था। इन समूहों ने मंगलवार को आयोजकों से मैच चेन्नई के मैच को बाहर आयोजित कराने की मांग की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL 2018: लोगों को सोने की सलाह क्यों दे रहे आरसीबी के धमाकेदार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स?
2 बीजेपी मीडिया सेल सदस्य की अमित शाह से गुहार- यूपी को बचाइए, सरकार कर रही शर्मसार
3 इस बॉलीवुड गाने पर थिरकते दिखे पाकिस्तान के पूर्व सेना प्रमुख, देखें वीडियो
रूपेश हत्याकांड
X