ताज़ा खबर
 

MI vs KXIP: स्टेडियम की ‘बत्ती गुल’ तो हैरान रह गईं अश्विन की पत्नी, टि्वटर यूजर्स ने लिए मजे

IPL 2018 KXIP v/s MI: मुंबई की टीम बल्लेबाजी कर रही थी, तभी वानखेड़े स्टेडियम की फ्लडलाइट्स में कोई समस्या आ गई और अचानक से 2 फ्लडलाइट्स बंद हो गईं, जिससे खेल कुछ देर के लिए रोकना पड़ा।

आर.अश्विन की पत्नी कए एक ट्वीट पर लोगों ने खूब लिए मजे। (image source-PTI)

बुधवार शाम खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस की टीम ने एक रोमांचक मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को 3 रनों से मात दे दी। इसके साथ ही मुंबई इंडियंस ने प्लेऑफ में जाने की अपनी उम्मीदों को भी जिंदा रखा है। वहीं पंजाब की टीम को एक बार फिर निराशा का सामना करना पड़ा। कल के मैच में एक ऐसी घटना हुई, जो चर्चा का विषय बन गई। दरअसल जब मुंबई की टीम बल्लेबाजी कर रही थी, तभी वानखेड़े स्टेडियम की फ्लडलाइट्स में कोई समस्या आ गई और अचानक से 2 फ्लडलाइट्स बंद हो गईं, जिससे खेल कुछ देर के लिए रोकना पड़ा। इस घटना पर आर.अश्विन की पत्नी प्रीति अश्विन ने हैरानी जतायी और ट्वीट कर कहा कि खेल के बीच में ही लाइट्स बंद हो गईं!!!

वहीं प्रीति के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब मजे लिए और प्रीति के इस ट्वीट पर जमकर प्रतिक्रिया दीं। ऐसे ही कुछ ट्वीट निम्न हैं।

कल के मैच की बात करें तो मुंबई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 186 रनों का स्कोर खड़ा किया। मुंबई की तरफ से वापसी कर रहे कीरोन पोलार्ड का बल्ला खूब बोला और उन्होंने 23 गेंदों में 50 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इसके जवाब में खेलने उतरी पंजाब की टीम की तरफ से एक बार फिर लोकेश राहुल ने दम दिखाया और सर्वाधिक 94 रनों की पारी खेली। हालांकि राहुल की यह पारी पंजाब की टीम को मैच जिताने में नाकामयाब रही और मुंबई ने जसप्रीत बुमराह की शानदार गेंदबाजी के दम पर मैच जीतकर अहम 2 अंक अर्जित किए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App